'माननीय' कोरोना से असावधान: भाजपा विधायक बृजमोहन दोपहर तक सबके बीच थे, शाम को पॉजिटिव आ गए

जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, पार्टी अध्यक्ष विष्णुदेव साय, नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, सांसद सुनील सोनी और भाजपा के तकरीबन सभी विधायक उपस्थित थे। विधायक अजय चंद्राकर और बृजमोहन तो बिना मास्क ही एक-दूसरे से बातें करते दिखे।

By: Karunakant Chaubey

Updated: 26 Dec 2020, 12:04 PM IST

रायपुर. भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल की कोरोना पॉजिटिव की खबर ने पूरी पार्टी से लेकर विधानसभा तक में हड़कंप मचा दिया है। क्योंकि वे लगातार विधानसभा में मौजूद रहे। मंत्रियों, विधायकों और अधिकारियों के संपर्क में रहे। शुक्रवार की सुबह से आजाद चौक में भाजपा के किसान सत्याग्रह में थे।

जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, पार्टी अध्यक्ष विष्णुदेव साय, नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, सांसद सुनील सोनी और भाजपा के तकरीबन सभी विधायक उपस्थित थे। विधायक अजय चंद्राकर और बृजमोहन तो बिना मास्क ही एक-दूसरे से बातें करते दिखे। इसी दौरान कुछ वक्त के लिए सभी आला नेता ब्राह्मणपारा के एक कार्यकर्ता के घर चाय-पानी के लिए भी गए थे।

जहां पर किसी ने भी मास्क नहीं पहना हुआ था। बृजमोहन के संक्रमित होने से सब उनके प्राइमरी कांटेक्ट में हैं। ऐसे में सोमवार से विधानसभा है, ऐसे में बृजमोहन के तेवर तो नहीं दिखेंगे, सत्र चलेगा या नहीं इसकी भी आशंका है? हालांकि बाकी नेताओं को जांच करवाने के लिए 2 दिन का समय है। जानकारी है कि विधायक के घर में एक व्यक्ति कुछ दिनों पहले पॉजिटिव आया था।

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned