विधायक को कोरोना का संदेह था फिर भी विधानसभा पहुंचे, बैठक के बाद पता चला पॉजिटिव हैं

कोरोना महामारी को लेकर छत्तीसगढ़ के विधायक की बड़ी लापरवाही सामने आई है। राजनांदगांव जिले से आने वाले इस विधायक को कोरोना का संदेह था। उन्होंने जांच भी कराई, लेकिन नियमों का पालन करना भूल गए। विधायक सोमवार को प्रश्न एवं संदर्भ समिति की बैठक में शामिल होने विधानसभा पहुंचे थे। बैठक के दौरान ही उनके पास फोन आया कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

By: Dhal Singh

Published: 22 Jun 2020, 10:46 PM IST

रायपुर. विधायक को कोरोना होने के बाद साथी विधायकों और विधानसभा अधिकारियों में हड़कंप की स्थिति है। बताया गया, दोपहर में विधानसभा के समिति कक्ष में बैठक हुई। कोरोना पॉजिटिव विधायक के साथ इसमें भाजपा विधायक अजय चंद्राकर, शिवरतन शर्मा और कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो, कुलदीप जुुनेजा, गुरूदयाल सिंह और पारसनाथ राजवाड़े शामिल हुए थे। समिति के सचिव के तौर पर विधानसभा के प्रमुख सचिव चंद्रशेखर गंगराड़े और उनके सहायक अधिकारी - कर्मचारी भी बैठक में मौजूद थे। विधायक के संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही दूसरे विधायकों- अधिकारियों ने स्वास्थ्य विभाग से संपर्क किया। वहां से मिली हिदायत के बाद सभी संपर्क में आए लोग होम आइसोलेशन में चले गए। विधानसभा के प्रमुख सचिव चंद्रशेखर गंगराड़े ने बताया, वे स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन का पालन कर रहे हैं। समिति कक्ष को सेनिटाइज किया गया है। उन्होंने कहा, उस कमरे में मौजूद लोग ही आइसोलेशन में रहेंगे। बाक्स

विधायक भर्ती, सभी का होगा टेस्ट
कोरोना पॉजिटिव विधायक को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है। वहीं संपर्क में आए विधायकों का भी टेस्ट कराने की तैयारी है। स्वास्थ्य विभाग के उप संचालक डॉ. अखिलेश त्रिपाठी ने बताया, संपर्क में आए विधायकों और अधिकारियों के भी सैंपल लिए जाएंगे।

Dhal Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned