script

35 की उम्र में टीका लगवाने वाली संसदीय सचिव को बर्खास्त करे सरकार

locationरायपुरPublished: Apr 11, 2021 11:59:16 am

Submitted by:

CG Desk

– कोरोना टीकाकरण की आयु-सीमा का उल्लंघन कर टीका लगवाने वाली कसडोल से कांग्रेस की विधायक एवं संसदीय सचिव शकुंतला साहू के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

MLA Shakuntala sahu

MLA Shakuntala sahu

रायपुर . भाजपा विधायक सौरभ सिंह ने कोरोना टीकाकरण की आयु- सीमा का उल्लंघन कर 35 वर्ष की उम्र में टीका (corona vaccination rules) लगवाने वाली कसडोल से कांग्रेस की विधायक एवं संसदीय सचिव शकुंतला साहू के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के नेता किस तरह से कोरोना के खिलाफ जारी जंग में कारनामे कर रहे हैं, इसकी यह एक बानगी है । इस गैर- जिम्मेदाराना आचरण के लिए सरकार संसदीय सचिव को पद से बर्खास्त करे।
सौरभ सिंह का कहना है कि जब केंद्र ने 45+ की आयु सीमा तय की है तो आप कैसे टीका लगवा सकती हैं, यह नियम विरुद्ध है। नि:शुल्क टीका की घोषणा करने वाली प्रदेश सरकार ने अब तक अपनी घोषणा पर अमल नहीं किया है और केंद्र सरकार को नि:शुल्क टीकाकरण (corona vaccination rules) और इसके लिए आयु सीमा 18 वर्ष करने की नसीहतें दे रही है।
https://twitter.com/bhupeshbaghel?ref_src=twsrc%5Etfw
पोस्ट कर दी डीलिट
अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खुद कसडोल विधायक शकुंतला ने अपनी वैक्सीनेशन की जानकारी दी थी। तस्वीर साझा कर उन्होंने लिखा कि मैं काफी अच्छा महसूस हुआ। वैज्ञानिकों ने काफी जल्दी इस लाइफ सेविंग दवा को इजाद किया। कोरोना के विरुध्द वैक्सीन रूपी सुरक्षा कवज को जरूर लगवााएं, हारेगा कोरोना जीतेगा भारत। बवाल के बाद सोशल मीडिया से अब ये पोस्ट गायब है

ट्रेंडिंग वीडियो