script विधानसभा का बजट सत्र छोड़ धरने में बैठे विधायक, 7 दिनों से जारी है प्रदर्शन, जानिए ये वजह | MLAs sat in protest leaving the budget session of the assembly | Patrika News

विधानसभा का बजट सत्र छोड़ धरने में बैठे विधायक, 7 दिनों से जारी है प्रदर्शन, जानिए ये वजह

locationरायपुरPublished: Feb 12, 2024 02:16:47 pm

Congress MLA Protest: भाटापारा विधायक इंद्र साव का कहना है कि आज गांव-गांव में अवैध शराब की ब्रिकी हो रही है। शासन-प्रशासन को भी इसकी खबर है बावजूद कार्रवाई नहीं हो रही है।

mla_protest.jpg
Congress MLA Protest: छत्तीसगढ़ भाटापारा इलाके के एक कांग्रेस विधायक विधनसभा का बजट सत्र छोड़कर अनिश्चितकालिन धरने पर बैठ गए हैं। बीते 7 दिनों से धरना प्रदर्शन जारी है। भाटापारा विधायक इंद्र साव का कहना है कि आज गांव-गांव में अवैध शराब की ब्रिकी हो रही है। शासन-प्रशासन को भी इसकी खबर है बावजूद कार्रवाई नहीं हो रही है।
एमएलए ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र के गांव शहर में अवैध रूप से शराब बिक्री के खिलाफ भाटापारा विधायक अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हुए हैं। सात दिनों बाद भी शासन-प्रशासन द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है।
आज किया जाएगा चक्काजाम
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी शहर एवं ग्रामीण के अध्यक्ष द्वारा अरुण यादव एवं अशोक ध्रुव ने बताया कि गांव-गांव में हो रही शराब बिक्री को रोक पाने में किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई। इसके विरोध में आगे और कड़े कदम उठाते हुए हमारे विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में आगामी 12 फरवरी दिन सोमवार को दोपहर 3 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग दामाखेड़ा के सामने चक्काजाम किया जाएगा। इसमें अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो