scriptमोबाइल लुटेरे हुए सक्रिय, मॉर्निंग और इवनिंग वॉक पर निकले लोगों को लगातार बना रहे निशाना | Mobile robbery active in Morning and Evening Walk Raipur | Patrika News

मोबाइल लुटेरे हुए सक्रिय, मॉर्निंग और इवनिंग वॉक पर निकले लोगों को लगातार बना रहे निशाना

locationरायपुरPublished: Sep 23, 2020 12:12:08 am

Submitted by:

CG Desk

– एक्टिवा सवार आरोपियों ने पंडरी और डीडी नगर इलाके में वारदात को दिया अंजाम। – दोपहिया सवार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस।

मोबाइल लुटेरे

शहर में मोबाइल लुटेरे सक्रिय, दो माह में 10 से अधिक हुई वारदात

रायपुर। राजधानी रायपुर में लूट की वारदाते कम होने का नाम नहीं ले रही है। आरोपी अब दिन हो या रात लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं। आरोपियों ने सोमवार को पंडरी और डीडी नगर इलाके में कारोबारी व छात्र से लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। पीडि़तों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने विवेचना में लिया है।
लुटेरों के खिलाफ पहली शिकायत चंगोराभाठा निवासी प्रहलाद साहू ने डीडी नगर पुलिस को की। पीडि़त प्रहलाद ने डीडी नगर पुलिस को बताया कि वो मॉर्निंग वॉक पर सोमवार की सुबह निकला था। घर वापस आ रहा था, इस दौरान रायपुरा चौक पर युवक ने मोबाइल छीना और अपने साथी के साथ एक्टिवा में बैठकर फरार हो गया। लुटेरों की दूसरी शिकायत कारोबारी शेख हबीब ने पंडरी पुलिस को की है। पीड़ित ने पुलिस को बताया, कि सोमवार की रात पौन ग्यारह बजे दवा लेने पैदल पंडरी इलाके में स्थित दुर्गा मेडिकल स्टोर जा रहा था। वो एसबीआई एटीएम के पास रुका, इस दौरान एक्टिवा सवार आरोपी उसके पास खड़ा हुआ और मोवा जाने का रास्ता पूछने लगा। कारोबारी ने रास्ता बताया और आगे बढ़ गया। एक्टिवा सवार युवक आगे बढ़ा और रॉग साइड आकर मोबाइल छीनकर फरार हो गया। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके मामला जांच में लिया है।
कई वारदाते अनसुलझी
दोपहिया वाहन से लूट की वारदात होने की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी देवेंद्र नगर थानाक्षेत्र, पुरानी बस्ती, गुढि़यारी, राजेंद्र नगर, समता कॉलोनी, मोवा और तेलीबांधा इलाके में लूट की वारदात हो चुकी है। तेलीबांधा, राजेंद्र नगर और समता कॉलोनी में हुई लूट की वारदातों के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। देवेंद्र नगर, पुरानी बस्ती और गुढि़यारी इलाके में वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
दोपहिया बाइक में लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपियों को पिछले दिनों अधीनस्थ पुलिसकर्मियों ने पकड़ा था। पंडरी और डीडी नगर इलाके में वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को जल्द पकड़ लिया है। केस में जांच जारी हे।
तारकेश्वर पटेल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, रायपुर।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो