दो और एटीएम से निकले पैसे, पुलिस ने दर्ज किया मामला

उल्लेखनीय है कि गुढि़यारी के केनरा बैंक के एटीएम बूथ से भी स्वीच ऑफ करके 16 बार में 1 लाख 60 हजार रुपए का आहरण कर लिया था। इसकी शिकायत पर गुढि़यारी पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है। इसी पैटर्न पर सेजबहार और कोतवाली के केनरा बैंक के एटीएम बूथ से भी लाखों रुपए निकाले गए हैं।

By: Karunakant Chaubey

Updated: 22 Nov 2020, 10:28 PM IST

रायपुर. शहर में एटीएम बंद करके पैसा निकालने वाला गिरोह सक्रिय है। गुढि़यारी के अलावा कोतवाली और सेजबहार इलाके के के एटीएम बूथ से भी पैसा निकाला गया है। रविवार को पुलिस ने अज्ञात ठगों के खिलाफ दो और मामला दर्ज किया है। पुलिस ठगों की तलाश में जुट गई है।

उल्लेखनीय है कि गुढि़यारी के केनरा बैंक के एटीएम बूथ से भी स्वीच ऑफ करके 16 बार में 1 लाख 60 हजार रुपए का आहरण कर लिया था। इसकी शिकायत पर गुढि़यारी पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है। इसी पैटर्न पर सेजबहार और कोतवाली के केनरा बैंक के एटीएम बूथ से भी लाखों रुपए निकाले गए हैं। इस तरह की ठगी करने वाले गिरोह ने रायपुर में पहले भी वारदात की है। फिलहाल पुलिस ने एटीएम बूथों से मिले सीसीटीवी फुटेज की जांच करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

उठाईगिरी करने वाला का पता नहीं चला

बैंक में पैसा जमा करने आई महिला से 90 हजार रुपए से अधिक की ठगी करने वाले का अब तक पता नहीं चल पाया है। दिवाली से पहले जयस्तंभ चौक स्थित एसबीआई बैंक में सांकरा की महिला पैसा जमा करने आई थी। इस दौरान अज्ञात ठग ने पैसा जमा करने का झांसा देकर महिला को ठग लिया और उनके रुपए लेकर फरार हो गया था। इस मामले में ठग के बारे में अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

ये भी पढ़ें: अब एटीएम मशीन भी सुरक्षित नहीं, दूसरों के खाते से भी पैसा निकाल रहे हैं ठग

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned