चॉकलेट लेने जा रहे बच्चे को देख बंदर ने मारा झपट्टा फिर काटा, अपराध दर्ज

अब तक शहर में सांप काटने, कुत्ता काटने के मामले ही सामने आते रहे हैं, लेकिन खमतराई इलाके में बंदर काटने का मामला सामने आया है। बंदर ने एक बालक को काट लिया। इससे नाराज उसके परिजनों ने बंदर के मालिक के खिलाफ थाने में अपराध दर्ज कराया है।

By: Ashish Gupta

Updated: 27 Jun 2021, 06:51 PM IST

रायपुर. अब तक शहर में सांप काटने, कुत्ता काटने के मामले ही सामने आते रहे हैं, लेकिन खमतराई इलाके में बंदर काटने का मामला सामने आया है। बंदर ने एक बालक को काट लिया। इससे नाराज उसके परिजनों ने बंदर के मालिक के खिलाफ थाने में अपराध दर्ज कराया है। पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

यह भी पढ़ें: नौकरी देने से किया इनकार तो युवती ने कहा- जा रही हूं मरने और लगा दी छलांग

पुलिस के मुताबिक सन्यासीपारा निवासी रोशन कुमार राठौर का सात साल का बेटा आकाश राठौर शुक्रवार की शाम करीब 7 बजे मोहल्ले की दुकान में चॉकलेट लेने जा रहा था। इस दौरान मोहल्ले में रहने वाले संजय सरकार का बंदर रास्ते में खुला घूम रहा था। बंदर ने बालक को देखकर उस पर झपट्टा मारा और उसे काट लिया। इससे बालक घबराकर रोने लगा।

यह भी पढ़ें: सांप ने डसा तो गुस्से में युवक ने लिया बदला, दांत से करैत का सिर काटकर किया अलग और खा गया

आसपास के लोगों ने बंदर को भगाया। इसके बाद बालक के परिजन उसे लेकर अस्पताल गए। बंदर अक्सर खुला रहता है और आसपास घूमता रहता है। घटना से नाराज बालक के परिजनों ने संजय के खिलाफ थाने में शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है। आरोपी की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned