scriptमौसम: मानसून की वापसी से पहले प्रदेश के इन जगहों में हो सकती है बारिश | Monsoon farewell from Chhattisgarh | Patrika News

मौसम: मानसून की वापसी से पहले प्रदेश के इन जगहों में हो सकती है बारिश

locationरायपुरPublished: Oct 04, 2018 09:23:37 pm

मौसम: मानसून की वापसी से पहले प्रदेश के इन जगहों में हो सकती है बारिश

Chhattisgarh Weather

मौसम: मानसून की वापसी से पहले प्रदेश के इन जगहों में हो सकती है बारिश

रायपुर. प्रदेश से अब मानसून की वापसी शुरू हो गई है। मानसून की वापसी के साथ दक्षिणी बस्तर संभाग के जिलों में एक-दो स्थानों पर हल्की बारिश भी होने लगी है। मौसम विभाग के अनुसार सरगुजा और बिलासपुर संभाग के कुछ भाग से मानसून वापस हो गया है। रायपुर संभाग में मानसून वापसी के लिए अनुकूल परिस्थिति बनी हुई है।

हल्की बारिश की आशंका
मौसम विभाग के अनुसार 12 अक्टूर तक प्रदेश से मानसून पूरी तरह से वापस हो जाएगा। इस दौरान प्रदेश के खासकर दक्षिणी भाग में हल्की बारिश की संभावना बनी हुई। शुक्रवार को राजधानी में आकाश मुख्यत: साफ रहेगा। दोपहर या शाम को आंशिक मेघमय रहने की संभावना है।साथ ही गरज-चमक की स्थिति भी निर्मित हो सकती है।

राजधानी में दिनभर छाए रहे बादल
इधर, राजधानी में गुरुवार को दिनभर हल्के बादल छाए रहे। कुछ जगहों पर बूंदाबांदी भी हुई। शाम को मौसम साफ होने से उमस भी खूब पड़ी। दिन और रात के तापमान में दो से तीन डिग्री तक बढ़ोतरी हुई है। गुरुवार को बस्तर संभाग के जिलों में एक-दो स्थानों पर हल्की वर्षा दर्ज की गई। बाकी संभागों के जिलों में मौसम शुष्क रहा।

कहां कितना रहा तापमान
रायपुर- 34.3 ।

माना एयरपोर्ट – 34.4 ।
बिलासपुर- 34.6 ।

पेंड्रारोड – 34.4 ।
अंबिकापुर- 32.4 ।

जगदलपुर- 32.1 ।
दुर्ग- 33.8 ।

राजनांदगांव – 34.2 ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो