सरकारी डेंटल कॉलेज की सीटें फुल, निजी के लिए मॉपअप राउण्ड की काउंसिलिंग कल

द्वितीय काउंसिलिंग के लिए जिन्होंने पूर्व में ही शुल्क राशि जमा कर दिया और उन्हें कोई आबंटन प्राप्त नहीं हुआ, ऐसे अभ्यर्थियों को डीडी लाने की जरूरत नहीं है।

By: Deepak Sahu

Updated: 14 May 2019, 09:57 PM IST

रायपुर. राजधानी के शासकीय दंत चिकित्सा महाविद्यालय में सीटें फुल होने की वजह से निजी दंत चिकित्सा महाविद्यालय में एमडीएस की रिक्त सीटों के लिए 16 मई को मॉपअप राउण्ड की काउंसिलिंग शुरू होगी। संचालक चिकित्सा शिक्षा के नाम से अभ्यर्थी पंजीयन शुल्क राशि (दो लाख रुपए) का डीडी जमाकर मॉपअप राउण्ड में शामिल हो सकते हैं।

द्वितीय काउंसिलिंग के लिए जिन्होंने पूर्व में ही शुल्क राशि जमा कर दिया और उन्हें कोई आबंटन प्राप्त नहीं हुआ, ऐसे अभ्यर्थियों को डीडी लाने की जरूरत नहीं है। मॉपअप राउण्ड में वे अभ्यर्थी अपात्र होंगे, जिन्होंने एमडीएस पाठ्यक्रम में प्रवेश ले लिया है।

मॉपअप राउण्ड के लिए सुबह 9 बजे से 11.30 बजे के बीच पंडित जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय में अभ्यर्थियों को उपस्थित होना अनिवार्य है। दोपहर 12 बजे से आबंटन शुरू हो जाएगा। 11.30 बजे के बाद उपस्थित होने वाले अभ्यर्थियों को मॉपअप राउण्ड के आबंटन समाप्त होने के बाद ही अवसर दिया जाएगा।
राशि होगी राजसात

अभ्यर्थी जिन्होंने द्वितीय काउंसिलिंग में पंजीयन शुल्क जमा किया और उन्हें आबंटन प्राप्त हुआ, लेकिन प्रवेश नहीं लिया। उनका पंजीयन शुल्क राजसात कर लिया गया है। वे फिर से पंजीयन शुल्क का डीडी प्रस्तुत कर मॉपअप राउण्ड में सम्मिलित हो सकते हैं।

Show More
Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned