scriptCM के इस बयान पर BJP ने कसा तंज, कहा – दिसंबर में 10 रेप, कहां है आपका कानून | More than 10 rape case in December in Chhattisgarh, says - BJP | Patrika News

CM के इस बयान पर BJP ने कसा तंज, कहा – दिसंबर में 10 रेप, कहां है आपका कानून

locationरायपुरPublished: Dec 14, 2019 06:59:41 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में अपराध के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर एक बार फिर निशाना साधा है।

bjp_news.jpg
रायपुर. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने प्रदेश में अपराध के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) पर एक बार फिर निशाना साधा है। भाजपा ने रायपुर में कवर्धा की युवती से हुर्ए दुष्कर्म की घटना का जिक्र करते हुए प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।
पार्टी ने ट्वीट करते हुए कहा, छत्तीसगढ़ फिर शर्मसार! राजधानी जहां आप रहते हैं, वहीं आए दिन रेप की घटनाएं घट रही हैं। आप कहते हैं कानून अपना काम कर रहा है! कहां है आपका कानून? दिसंबर में 10 से अधिक रेप की घटनाएं प्रदेश में घट चुकी हैं। कृपया शांति के टापू छग में जंगलराज मत आने दीजिये
bjp_news.jpg
बतादें कि सीएम भूपेश ने एक बयान में कहा था कि प्रदेश में अपराध की रोकथाम के लिए कानून अपना काम कर रहा है। इससे पहले नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भी अपराध के मुद्दे को लेकर राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला था। राजधानी में हुए डबल मर्डर केस का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, हमने कहा था छत्तीसगढ़ अपराधगढ़ बनता जा रहा है, आज वो बात साबित हो रही है।
नेता प्रतिपक्ष ने कहा, प्रदेश में अपहरण, लूट, डकैती, बलात्कार हो रहे हैं। महिलाएं बेटियां सुरक्षित नहीं है। हालत यह है कि राजधानी में छात्रावास के अंदर घुस कर अपराधी घंटों रहकर अपराध कर जाते हैं, लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगती। जबकि पहले से पुलिस के पास शिकायत होती है, लेकिन उसे गंभीरता से नहीं लिया जाता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो