बुजुर्गों संग मनाया मातृ पितृ दिवस

मॉडर्न रामायण, फैशन शो और अंताक्षरी की प्रस्तुति ने मन मोह लिया। मुख्य अतिथि बृजमोहन अग्रवाल, विशेष अतिथि विमला देवी अग्रवाल, रामजी लालजी अग्रवाल, सियाराम अग्रवाल, चेयरमैन राजेश अग्रवाल, श्रद्धा अग्रवाल रहे। जेसीआई रवामा कैपिटल, चितवन वृद्धाश्रम के साथ साथ शहर की अन्य संस्थाओं की भी भागीदारी रही।

रायपुर. जेसीआई रायपुर वामा कैपिटल द्वारा 14 फरवरी वेलेंटाइन डे को मातृ पितृ दिवस की तरह मनाया गया। चितवन वृद्धाश्रम के बुजुर्गों के साथ मनाए गए दिवस में वृद्धाश्रम के सदस्यों और वॉलेंटियर ने रंगारंग प्रस्तुति दी। धर्म और बनो ने हम काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं... गाया।
मॉडर्न रामायण, फैशन शो और अंताक्षरी की प्रस्तुति ने मन मोह लिया। मुख्य अतिथि बृजमोहन अग्रवाल, विशेष अतिथि विमला देवी अग्रवाल, रामजी लालजी अग्रवाल, सियाराम अग्रवाल, चेयरमैन राजेश अग्रवाल, श्रद्धा अग्रवाल रहे। जेसीआई रवामा कैपिटल, चितवन वृद्धाश्रम के साथ साथ शहर की अन्य संस्थाओं की भी भागीदारी रही। पांच अन्य संस्थाओ का भी सम्मान किया गया जो अपनी सेवाएं वृद्ध लोगों को अर्पित करते हैं। हितेश दीवान और लक्ष्मीनारायणा लाहोटी ने कहा कि बुजुर्गों के साथ वक्त बिताने की प्रेरणा इस संस्थान से मिलती है।
बुजुर्ग हमारे धरोहर हैं, इन्हें वक्त और सम्मान दोनों दें
रायपुर द्य पूज्य छपरू समाज महिला मंडल ने माना बस्ती के बच्चों को खिलौने बांटे। बुजुर्गों को खाद्य पदार्थ बांटकर मातृ पितृ दिवस मनाया। तनूजा, पूजा और सोनाली ने कहा कि बुजुर्ग हमारे धरोहर हैं। उनकी सेवा हमारा परम कर्तव्य है। सोशल मीडिया के दौर में हम रिश्तेदारों खासतौर पर बुजुर्गों संग वक्त नहीं बिता रहे हैं। यहा दुखद है। यही रवैया हमारी पीढ़ी सीखेगी इसलिए बेहतर है आज ही खुद को बदलें और बड़े-बुजुर्गों का सम्मान करें।

Yagya Singh Thakur Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned