scriptभारी मात्रा में एमपी की शराब जब्त, पुलिस को देख वाहन छोड़कर भागा चालक | MP's liquor seized in large quantity, driver left the vehicle after se | Patrika News

भारी मात्रा में एमपी की शराब जब्त, पुलिस को देख वाहन छोड़कर भागा चालक

locationरायपुरPublished: Jun 04, 2020 05:18:23 pm

Submitted by:

dharmendra ghidode

पुलिस ने गवाहों के समक्ष वाहन की तलाशी ली, जिसमें 78 पेटी शराब प्रत्येक पेटी में 180 एमएल की 50-50 नग प्लास्टिक की शीशी थी, जब्त किया गया। जब्त शराब की कीमत चार लाख 17 हजार 750 रुपए बताया गई।

भारी मात्रा में एमपी की शराब जब्त, पुलिस को देख वाहन छोड़कर भागा चालक

भारी मात्रा में एमपी की शराब जब्त, पुलिस को देख वाहन छोड़कर भागा चालक

पलारी. पलारी की पुलिस ने क्षेत्र में विक्रय के लिए लाई जा रही मध्यप्रदेश की गोवा ब्रांड शराब भारी मात्रा में जब्त किया है। पुलिस ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक पीकअप वाहन क्रमांक सीजी-07/ बीडी/ 7781 में भारी मात्रा में मध्यप्रदेश की गोवा ब्रांड शराब लाई जा रही है। सूचना पर पुलिस टीम ने ग्राम पहंदा प्रवेश द्वार पर मेन रोड पर नाकेबंदी कर रखी थी। जहां उक्त वाहन पहुंचते ही वाहन के ड्राइवर ने प्रवेश द्वारा पर तगड़ी नाकेबंदी देख पीएकप वाहन रो रास्ते में छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए खेत के रास्ते भाग खड़ा हुआ।
पुलिस ने गवाहों के समक्ष वाहन की तलाशी ली, जिसमें 78 पेटी शराब प्रत्येक पेटी में 180 एमएल की 50-50 नग प्लास्टिक की शीशी थी, जब्त किया गया। जब्त शराब की कीमत चार लाख 17 हजार 750 रुपए बताया गई, वहीं परिवहन के लिए उपयोग में लाई गई पीकअप की कीमत 6 लाख रुपए को भी जब्त किया गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी वाहन चालक के विरुद्ध आबकारी एक्ट की कार्रवाई करते हुए मामला विवेचना में लिया है।

तीस लीटर महुआ शराब जब्त
छुरा . यहां पर पुलिस ने अवैध रूप से बेची जा रही कच्ची महुआ शराब जप्त की है। शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। शराब की मात्रा 30 लीटर बताई जा रही है।प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम अमलोर के आवासपारा में टकेश्वर सोरी अपने से कच्ची शराब की बिक्री कर रहा है एवं उसने घर पर काफी मात्रा में शराब जमा कर रखी है। मुखबिर की सूचना के बाद थाना छुरा की टीम ने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी इसके बाद ग्राम अमलोर के आवासपारा में पुलिस ने छापा मारा। इस दौरान आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस ने उसके घर की तलाशी ली जिसके बाद पुलिस को वहां से अवैध रूप से रखी गई दो कंटेनर में शराब मिली। एक में 20 लीटर व दूसरे कंटेनर में 10 लीटर शराब पाई गई। जिसके बाद आरोपी को आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो