scriptमिस्टर छत्तीसगढ़ बनाने के लिए एक दिन में दे रहे थे 5 विदेशी इंजेक्शन और टेबलेट | Mr. was giving 5 foreign injections to make Chhattisgarh | Patrika News

मिस्टर छत्तीसगढ़ बनाने के लिए एक दिन में दे रहे थे 5 विदेशी इंजेक्शन और टेबलेट

locationरायपुरPublished: Nov 11, 2019 06:22:57 pm

शक्तिवर्धक दवाओं के ओवरडोज से युवक की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती, दो फिटनेस ट्रेनर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज, एक गिरफ्तार

मिस्टर छत्तीसगढ़ बनाने के लिए एक दिन में दे रहे थे 5 विदेशी इंजेक्शन और टेबलेट

गिरफ्तार आरोपी सुमीत राय। अपनी बॉडी दिखाकर युवकों को करता था गुमराह।

रायपुर. सुडौल और गठीला शरीर बनाकर मिस्टर छत्तीसगढ़ बनने के चक्कर में एक युवक की जान पर बन आई है। जिम में कम समय में शरीर को मजबूत और आकर्षक बनाने के लिए युवक ने कई तरह की विदेशी शक्तिवर्धक दवाओं और इंजेक्शन का इस्तेमाल किया। इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे गंभीर अवस्था में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालात चिंताजनक बनी हुई है। इसकी शिकायत पर पुलिस ने युवक के दो फिटनेस ट्रेनरों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। एक ट्रेनर को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस के मुताबिक महोबा बाजार हर्षित इंक्लेव निवासी २३ वर्षीय संदीप सिंह ठाकुर को बॉडी बनाने का शौक था। वह जिम जाता था और बॉडी बिल्डिंग में मिस्टर छत्तीसगढ़ का खिताब जितना चाहता था। करीब तीन माह पहले उसका संपर्क संन्यासीपारा निवासी सुमीत राय चौधरी और मुंबई के निलेश परमार से हुआ। दोनों ने खुद को फिटनेस ट्रेनर बताया और दावा किया कि संदीप को ट्रेनिंग देकर बॉडी बिल्डिंग का चैम्पियन बनवा देगा।

इन दवाइयों का किया था सेवन
संदीप ने ट्रेनरों की सलाह पर टेस्टोस्टीरियोन प्रोपियोनेट, ट्रेनेआस-100, विंस्ट्रोल-75, मास्टरऑन-100, टेस्टो ई-300, अनावर-10, क्लीन-60 टाइगर रेंज, आर्मोटराज, मसल्स साइंस, मल्टीपरक्स, सोमा ट्रोपीन-६० दवाओं और इंजेक्शन का सेवन किया है। इनमें से अधिकांश विदेशी फार्मा कंपनियों की दवाएं हैं।

वजन और ताकत बढ़ाने वाली दवाइयां
ट्रेनरों की सलाह के बाद संदीप बॉडी बनाने के चक्कर में वजन और ताकत बढ़ाने वाली दवाइयों का इस्तेमाल करने लगा। इसके बाद धीरे-धीरे शरीर बढ़ाने और मजबूत करने के लिए इंजेक्शन लेने की भी सलाह दी। इससे उसको कुछ फायदा होने लगा। फिर धीरे से आरोपियों ने उसका डोज बढ़ा दिया और एक तरह से संदीप को दवाई और इंजेक्शन का आदी बना दिया। करीब 15 दिन पहले संदीप ने इसकी डोज बढ़ा दी थी। एक दिन में 5 इंजेक्शन व टेबलेट लेने लगा। इससे दवाओं का साइड इफैक्ट होने लगा और उसकी तबीयत खराब हो गई। शनिवार की रात उसकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई। उसके पूरे शरीर में जहरीला पदार्थ फैल गया।

ट्रेंडिंग वीडियो