script8 महीने के बाद रायपुर मे शुरू हो सकते हैं मल्टीप्लेक्स, कलेक्टर के आदेश का इंतजार | Multiplexes can start in Raipur after 8 months waiting collector order | Patrika News

8 महीने के बाद रायपुर मे शुरू हो सकते हैं मल्टीप्लेक्स, कलेक्टर के आदेश का इंतजार

locationरायपुरPublished: Nov 07, 2020 10:30:28 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

राज्य सरकार के वाणिज्यिक कर मुख्यालय द्वारा जारी आदेश के मुताबिक अब कंटेनमेंट जोन (Containment Zone) के बाहर केंद्र सरकार द्वारा जारी एसओपी का पालन करते हुए सिंगल थिएटर और मल्टीप्लेक्स (Single Theater & Multiplex) शुरू किए जा सकते हैं।

8 महीने के बाद रायपुर मे शुरू हो सकते हैं मल्टीप्लेक्स, कलेक्टर के आदेश का इंतजार

8 महीने के बाद रायपुर मे शुरू हो सकते हैं मल्टीप्लेक्स, कलेक्टर के आदेश का इंतजार

रायपुर. राज्य सरकार के वाणिज्यिक कर मुख्यालय द्वारा जारी आदेश के मुताबिक अब कंटेनमेंट जोन (Containment Zone) के बाहर केंद्र सरकार द्वारा जारी एसओपी का पालन करते हुए सिंगल थिएटर और मल्टीप्लेक्स (Single Theater & Multiplex) शुरू किए जा सकते हैं। 2 नवंबर को जारी आदेश के मुताबिक अब राजधानी में भी सिंगल थिएटर और मल्टीप्लेक्स शुरू होने की उम्मीदें बढ़ गई है।

आरक्षकों की भर्ती प्रक्रिया 4 जनवरी 2021 से होगी शुरू, सभी रेंज के लिए टाइम टेबल जारी

वाणिज्यिक कर विभाग की अवर सचिव मरियानुस तिग्गा ने इस संबंध में सभी संभाग आयुक्त और कलक्टर को आदेश दिया है कि वे सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराएं।

पुष्य नक्षत्र पर होगी जमकर खरीदारी, आज और कल शुभ मुहूर्त, जानें इस दिन क्या करें-क्या खरीदें

आदेश के मुताबिक कंटेनमेंट जोन के बाहर के क्षेत्रों में सामाजिक, अकादमिक, खेल, मनोरंजन, सांस्कृतिक,धार्मिक, राजनीतिक एवं अन्य कार्यक्रमों के लिए एसओपी जारी की गई है। त्यौहारी सीजन में इस एसओपी का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करना होगा। राज टॉकीज के संचालक लकी रंगशाही ने बताया कि राज्य सरकार के आदेश के मुताबिक संचालन की अनुमति है, लेकिन जिलों के कलेक्टरों से आदेश जारी होंगे। राजधानी में भी आदेश का इंतजार किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो