scriptरईसजादों को कोकीन बेचने वाले एक और तस्कर का सुराग, खरीदारों ने बंद किया मोबाइल | Mumbai drug Nexus: Clue of another smuggler selling cocaine to rich | Patrika News

रईसजादों को कोकीन बेचने वाले एक और तस्कर का सुराग, खरीदारों ने बंद किया मोबाइल

locationरायपुरPublished: Oct 02, 2020 04:54:54 pm

Submitted by:

CG Desk

Mumbai drug Nexus: – शहर में बढ़ा हाईप्रोफाइल नशेडि़यों की संख्या, दो तस्कर हो चुके हैं गिरफ्तार .

drug paddler arrest

drug paddler arrest

Mumbai drug Nexus: रायपुर . शहर में नशेडि़यों का शौक सिलोसन से लेकर एंजल डस्ट तक पहुंच गया है। एंजल डस्ट एक खास तरह का पाउडर होता है, जिसे सिगरेट की तरह पीते हैं। पकड़े गए तस्करों ने एंजल डस्ट के बारे में भी पुलिस को बताया है। तस्करों ने खुलासा किया कि कुछ एेसे युवक हैं, जो नए-नए तरह के नशा करना पसंद करते हैं। उनकी फरमाइश पर नए-नए मादक पदार्थ मंगाए जाते हैं। नशेडि़यों उन्हें एंजल डस्ट के बारे में भी पूछा था। हालांकि इसकी एक बार भी सप्लाई नहीं की है, लेकिन महाराष्ट्र के तस्करों से इस संबंध में बातचीत चल रही थी। उल्लेखनीय है कि कोतवाली पुलिस ने बैरन बाजार के पास कोकिन बेचते श्रेयांश झाबक और विकास बंछोर को पकड़ा था। दोनों को जेल भेज दिया गया है।
खरीदारों ने बंद किया मोबाइल
पुलिस ने जैसे ही श्रेयांश और विकास को पकड़ा, उनके पास से कोकिन खरीदने वालों ने अपना मोबाइल नंबर बंद कर दिया है। आरोपियों के मोबाइल में मिले नंबरों की जांच पुलिस ने शुरू की। इस दौरान पता चला कि सभी ने मोबाइल नंबर बंद कर दिया है। उल्लेखनीय है कि आरोपी डिमांड के आधार पर कोकिन (cocaine) की आपूर्ति करते थे। और एक ग्राम कोकिन को १० हजार रुपए में बेचा करते थे।
राजनांदगांव के पार्टनर की तलाश
जांच के दौरान खुलासा हुआ कि आरोपियों का एक और सहयोगी है, जो राजनांदगांव में सक्रिय है। और वह भी कोकिन (cocaine) बेचता है। पुलिस उसकी तलाश में लगी है। हालांकि आरोपी ने अपना मोबाइल नंबर बंद कर दिया है। और राजनांदगांव से फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में लगी है।
बढ़ रही संख्या
शहर में सूखा नशा करने वालों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। सिलोसन, गांजा, टेबलेट, कफ सिरप, ब्राउन शुगर और चरस के बाद अब कोकिन तस्करी (cocaine smuggler) का मामला भी सामने आया है। इससे तय है कि नशा करने की प्रवृत्ति बढ़ती जा रही है।
पकड़े गए तस्करों से संपर्क रखने वालों की तलाश की जा रही है। सभी ने अपने मोबाइल नंबर बंद कर दिए हैं। राजनांदगांव के भी एक व्यक्ति का आरोपियों से कनेक्शन का पता चला है।
– डीसी पटेल, सीएसपी, कोतवाली, रायपुर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो