हत्या के आरोपी ने गिरफ्तार होने के बाद थाने के बाथरूम में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली

- एसआई सहित चार लाइन अटैच
- न्यायिक जांच के आदेश
- मोवा थाने का मामला

By: Ashish Gupta

Published: 28 Oct 2020, 08:38 PM IST

रायपुर. राजधानी रायपुर में युवक की चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपी ने थाने में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मोवा पुलिस ने उसे घटना के एक घंटे पहले गिरफ्तार किया था। आरोपी यूरीन जाने के नाम से बाथरूम में गया और भीतर से चिटकनी लगा ली। और फांसी लगा ली। मामले एसएसपी ने घटना के समय थाने में मौजूद एसआई सहित चार पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया है। साथ मामले की न्यायिक जांच के आदेश दिए गए हैं।

छत्तीसगढ़ में COVID-19 के 21,693 एक्टिव मरीज, रिकवरी रेट पहुंचा 86.88 फीसदी

मोवा पुलिस ने चंद्रशेखर नगर निवासी अश्वनी मानिकपुरी (20) को बुधवार को दोपहर करीब 3 बजे पलारी के ग्राम कोतमा सेे गिरफ्तार किया था। उसे थाने लाकर कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही थी। इस बीच अश्वनी ने टॉयलेट जाने की इजाजत मांगी। थाने में मौजूद आरक्षक मंजीत केरकेट्टा उसे बाथरूम लेकर गया। भीतर घुसते ही आरोपी अश्वनी ने चिटकनी लगा ली।

मरवाही उपचुनाव: मातृ शक्ति सम्मलेन में भाजपा ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

करीब 10 मिनट बाद भी वह बाहर नहीं निकला, तो आरक्षक ने दरवाजा खटखटाते हुए उसे बाहर आने के लिए कहा। लेकिन उसे दरवाजा नहीं खोला और न ही भीतर से कोई आवाज आई। आरक्षक को संदेह हुआ, तो उसने दरवाजे को धक्का देना शुरू किया। इसके बाद भी दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद अन्य स्टॉफ के साथ मिलकर दरवाजे को धक्का दिया गया, जिससे चिटकनी टूट गई। भीतर अश्वनी बाथरूम की खिड़की पर अपने बेल्ट से फंदा लगा लिया था। वह छटपटा रहा था। उसे नीचे उतारकर तत्काल अस्पताल ले जाया गया।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned