scriptआईएएस के घर रसोइया बनकर फरारी काट रहा था हत्या का आरोपी, फिर ये कर दिया…. | Murder accused was cutting absconding at IAS's house | Patrika News

आईएएस के घर रसोइया बनकर फरारी काट रहा था हत्या का आरोपी, फिर ये कर दिया….

locationरायपुरPublished: Mar 28, 2022 01:59:02 am

Submitted by:

Dhal Singh

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक हत्या का आरोपी आईएएस के घर रसोइया के रूप में मिला। उसने बिहार में एक कारोबारी की धारदार हथियार से जान ली थी और भागकर रायपुर आ गया। यहां परिचित के माध्यम से रसोइया भी बन गया। बिहार पुलिस ढूंढते हुए जब घर पहुंची, तो मामले का खुलासा हुआ।

आईएएस के घर रसोइया बनकर फरारी काट रहा था हत्या का आरोपी, फिर ये कर दिया....

बिहार पुलिस ने देवेंद्रनगर से किया गिरफ्तार (बीच में आरोपी)। रायपुर पुलिस के वेरीफिकेशन की खुली पोल।

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक हत्या का आरोपी आईएएस के घर रसोइया के रूप में मिला। उसने बिहार में एक कारोबारी की धारदार हथियार से जान ली थी और भागकर रायपुर आ गया। यहां परिचित के माध्यम से रसोइया भी बन गया। बिहार पुलिस ढूंढते हुए जब घर पहुंची, तो मामले का खुलासा हुआ।
बिहार में हत्या करके फरार आरोपी रायपुर में एक आईएएस के घर रसोइए की नौकरी करते मिला। शनिवार को बिहार पुलिस उसे ढूंढते हुए रायपुर पहुंची, तब खुलासा हुआ। मजे की बात है कि आरोपी एक माह से आईएएस के घर नौकरी कर रहा है, लेकिन उसका पुलिस वेरीफिकेशन भी नहीं कराया गया था और न ही किसी प्रकार की जानकारी थाने में दी गई थी।
पुलिस के मुताबिक फरवरी में गया के ऑटोमोबाइल कारोबारी अमित कुमार ङ्क्षसह की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। हत्या करने वाला बिगनराम वहां से फरार हो गया था। हत्या करने के बाद वह भागकर रायपुर आ गया। इसके बाद अपने परिचित के माध्यम से देवेंद्र नगर में एक आईएएस के घर रसोइया बनकर रहने लगा। दूसरी ओर बिहार पुलिस उसकी तलाश में लगी रही। इस बीच बिगनराम अपने रिश्तेदारों से फोन में बात कर रहा था। बिहार पुलिस को इसकी भनक लगी, तो रायपुर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर ले गई।
भनक तक नहीं
आईएएस के घर हत्या का आरोपी नौकरी कर रहा था, लेकिन इसकी जानकारी पुलिस को नहीं हो पाई। दरअसल रायपुर पुलिस किराएदारों का वेरीफिकेशन का अभियान भी चला रहा है, लेकिन इसमें ऐसे लोगों का पता नहीं चल पाता है। इससे पहले तेलीबांधा इलाके में भी बाहरी अपराधी छुपकर रहते हुए मिले थे।

ट्रेंडिंग वीडियो