ऑपरेशन थंडर में पुलिस ने माफी देकर छोड़ा था जिस बदमाश को, उसी ने विसर्जन के दौरान कर दी हत्या

ऑपरेशन थंडर में पुलिस ने माफी देकर छोड़ा था जिस बदमाश को, उसी ने विसर्जन के दौरान कर दी हत्या
ऑपरेशन थंडर में पुलिस ने माफी देकर छोड़ा था जिस बदमाश को, उसी ने विसर्जन के दौरान कर दी हत्या

Manish Singh | Publish: Sep, 14 2019 11:28:53 PM (IST) | Updated: Sep, 14 2019 11:28:54 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

आदतन अपराधी है आरोपी, दो बार हो चुकी है कार्रवाई

युवतियों से कर रहा था छेड़खानी

 

गुंडे-बदमाशों के खिलाफ चलाए गए ऑपरेशन थंडर के दौरान जिस आदतन बदमाश को पुलिस ने माफी देकर छोड़ दिया था, उसी ने गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। आरोपी गणेश पंडाल के पास डांस करने वाली युवतियों से छेड़खानी कर रहा था। इसका युवकों ने विरोध किया। इससे नाराज होकर आरोपी ने एक युवक की चाकू मारकर जान ले ली।

पुरानी बस्ती पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित उसके दो नाबालिग साथियों को पकड़ लिया है। पुलिस के मुताबिक आदिवासी कॉलोनी कुशालपुर में शुक्रवार की रात गणेश प्रतिमा विसर्जन यात्रा निकली थी। युवक-युवतियां डांस कर रहे थे। इस दौरान मोहल्ले का ही जितेंद्र सेन उर्फ गजनी (१९) विसर्जन यात्रा में शामिल युवतियों से छेड़खानी करने लगा। इसका योगेंद्र नायक उर्फ गोलू (२९) ने विरोध किया। इसके बाद अन्य युवकों ने उसे वहां से भगा दिया। जितेंद्र वहां से चला गया। कुछ देर बाद फिर अपने दो नाबालिग साथियों के साथ लौटा और भीड़ में जाकर योगेंद्र पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए। इससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी और उसके साथी भाग गए।
डीजे की धुन में दब गई चीखें

आरोपी अपने साथियों के साथ दोबारा मौके पर पहुंचा। उस दौरान योगेंद्र व अन्य लोग डीजे की तेज धुन में जमकर थिरक रहे थे। जितेंद्र भी भीड़ में शामिल हुआ और योगेंद्र के पेट में कई वार किए। योगेंद्र मदद के लिए चीखा, लेकिन डीजे का शोर इतना तेज था कि किसी को सुनाई नहीं दिया। योगेंद्र जमीन पर गिरा, तब सबको पता चला। देर रात को पुलिस ने जितेंद्र और दोनों नाबालिगों को पकड़ लिया। जितेंद्र को जेल भेज दिया गया। नाबालिगों को बाल संप्रेक्षण गृह में भेज दिया गया है।
पुलिस की तैयारी फेल

गणेशोत्सव से पहले पुलिस ने गुंडे-बदमाशों के खिलाफ ऑपरेशन थंडर चला रखा था। इसके अलावा झांकी विसर्जन के दौरान किसी तरह की वारदात और गुंडागर्दी रोकने के लिए पुलिस ने सभी आदतन बदमाशों और हिस्ट्रीशीटरों के खिलाफ कार्रवाई करने व उनका धरपकड़ अभियान चला रखा है। इसके बावजूद एक हत्या हो गई। इससे पुलिस की तैयारी को झटका लगा है।
वर्सन

आरोपी को ऑपरेशन थंडर के दौरान पकड़ा गया था। समझाकर और माफी देकर छोड़ा गया था। आरोपी के खिलाफ पुराने अपराध भी दर्ज हैं। हत्या के मामले में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
-दुर्गेश रावटे, टीआई, पुरानी बस्ती, रायपुर

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned