scriptअपर आयुक्त ने एनएलयूएम के मिशन मैनेजरों को फील्ड में जाने की दी नसीहत | nagar nigam apar ayukt stict to nmlums misssiion manger | Patrika News

अपर आयुक्त ने एनएलयूएम के मिशन मैनेजरों को फील्ड में जाने की दी नसीहत

locationरायपुरPublished: Oct 17, 2019 09:09:26 pm

Submitted by:

santram sahu

एनएलयूएम के प्रभारी अधिकारी को आयुक्त ने लगाई फटकार

nagar nigam

nagar nigam raipur chhattisgarh

– फील्ड में नहीं जाने वाले मिशन मैनेजरों पर कार्रवाई करने की दी चेतावनी। सिटी रिपोर्टर, रायपुर. राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन के कार्यों की समीक्षा गुरुवार को निगम मुख्यालय में अपर आयुक्त लोकेश्वर साहू और प्रभारी अधिकारी एके हलदार ने ली। इस दौरान अपर आयुक्त लोकेश्वर साहू ने सभी मिशन मैनेजरों को स्पष्ट निर्देश दिए कि फील्ड में हर दिन जाए और सामुदायिक संगठकों को फील्ड में आने वाली समस्याओं का समाधान करें। मिशन मैनेजर फील्ड में नहीं जाते हैं, इसलिए सामुदायिक संगठकों का टारगेट पूरा नहीं हो पा रहा है। साथ ही शासन की योजनाओं का लाभ पात्र लोगों को नहीं मिल पा रहा है। अपर आयुक्त लोकेश्वर साहू ने बताया कि सामुदायिक संगठकों को लक्ष्य के अनुरूप लक्ष्य प्राप्ति शीघ्र पूरा करने के भी निर्देश दिए गए हैं, ताकि अधिक से अधिक से अधिक लोग को शासन की योजनाओं का लाभ उठा सकें। अपर आयुक्त ने सामुदायिक संगठकों से कहा कि फील्ड में जो भी दिक्कतें आती हैं, उसके समाधान के लिए मिशन मैनेजरों की मदद लेकर समस्याओं का समाधान करें। साथ ही जो भी मिशन मैनेजर फोन नहीं उठाते, समस्याओं का समाधान नहीं करते हैं, उसकी जानकारी तत्काल मुझे या फिर प्रभारी अधिकारी को दें।
एनएलयूएम के प्रभारी अधिकारी को आयुक्त ने लगाई फटकार
बुधवार की शाम एनएलयूएम के मिशन मैनेजर और सामुदायिक संगठकों की देर शाम मीटिंग बुलाने और धमकी देने के मामले में आयुक्त शिव अनंत तायल ने प्रभारी अधिकारी एके हलदार की जमकर फटकार लगाई। आयुक्त तायल ने बताया कि एके हलदार को बुलाकर खूट डांट लगाई। साथ ही उनसे लिखित में स्पष्टीकरण भी मांगा है। इसके अलावा भविष्य में इस तरह की हरकत न करने की हिदायत दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो