अजीत जोगी के स्वस्थ होने की कामना के लिए उनके घोर राजनीतिक विरोधी नंदकुमार साय ने शुरू किया महामृत्युंजय जाप

साय ने जाप शुरू करने से पहले बकायदा एक वीडियो संदेश भी जारी किया है।

By: bhemendra yadav

Updated: 10 May 2020, 07:19 PM IST

रायपुर. दिल का दौरा पडऩे के बाद अस्पताल में जीवन मृत्यु से संघर्ष कर रहे छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के जल्द स्वस्थ होने की कामना को लेकर उनके घोर राजनीतिक विरोधी केन्द्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग के अध्यक्ष नंदकुमार साय ने आज से महामृत्युंजय जाप शुरू कर दिया है।

साय ने जाप शुरू करने से पहले यहां जारी वीडियो संदेश में बताया कि जोगी के स्वास्थ्य के बारे में उनके पुत्र अमित जोगी से आज उन्होंने फोन पर चर्चा की थी, जिसमें उन्होंने जोगी के सघन चिकित्सा कक्ष में होने एवं उनकी स्थिति गंभीर होने की जानकारी दी। अमित से उन्होंने कहा कि डॉक्टर अपना काम कर रहे है, हम भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना को लेकर महामृत्युंजय जाप शुरू कर रहे है।

अजीत जोगी की नाजुक तबीयत जानने कल ही कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीएल पुनिया, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक सहित कई नेताओं ने फोन कर तबीयत जानी थी, आज भी लगातार फोन के जरिए तबीयत की स्थिति पूछी जा रही है। आज ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कई दिग्गज नेताओं ने फोन पर अजीत जोगी की तबीयत जानी।

आपको बता दें कि कल रिसपरेट्री अटैक और फिर कार्डियक अरेस्ट होने के बाद अजीत जोगी की तबीयत बेहद नाजुक हो गई थी। अजीत जोगी को नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां खबर ये आ रही है कि अजीत जोगी की हालत बेहद खराब है और उसमें किसी तरह का फिलहाल सुधार नहीं है, वो कोमा में हैं।

bhemendra yadav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned