IPS मुकेश गुप्ता के बाद ननकी राम ने CM को सौंपा एक और बड़े अफसर के शिकायतों का पुलिंदा

पूर्व मंत्री ननकी राम कंवर एक बार फिर किसी बड़े अफसर के लिए परेशानी का सबब बन सकते हैं। दरअसल, ननकी राम कंवर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की।

By: Ashish Gupta

Updated: 03 Mar 2019, 01:23 PM IST

रायपुर. पूर्व मंत्री ननकी राम कंवर एक बार फिर किसी बड़े अफसर के लिए परेशानी का सबब बन सकते हैं। दरअसल, ननकी राम कंवर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की। वो अपने साथ एक मोटी फाइल लेकर भी आए थे। इस फाइल को उन्होंने मुख्यमंत्री बघेल को सौंपते हुए जांच की मांग की है। फिलहाल शिकायत किसके खिलाफ हुई है, इसका खुलासा नहीं हो सका है। कंवर ने रविवार को अफसर का नाम सार्वजनिक करने की बात कहीं है।

ननकी राम कंवर ने बताया कि मुख्यमंत्री बघेल के साथ हुई मुलाकात काफी अहम रही है। मुख्यमंत्री ने पूरे प्रकरण की जांच का आश्वासन दिया है और रविवार को एक बार फिर मुलाकात के लिए बुलाया है। उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री से दोबारा मुलाकात के बाद प्रकरण को सार्वजनिक करेंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले भी कंवर ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर एडीजी मुकेश गुप्ता की शिकायत की थी। इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जांच के आदेश दिए थे। वहीं गुप्ता को निलंबित भी कर दिया गया था।

विधानसभा में अपनी ही सरकार के खिलाफ पूछा सवाल
अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले ननकी राम कंवर ने एक बार फिर अपने ही विधायकों को घेरे में लिया है। उन्होंने कहा वे अगली बार के विधानसभा सत्र में कांग्रेस सरकार को भी घेरेंगे। भाजपा विधायकों ने जो भी प्रश्न लगाएं, उसमें उनकी ही सरकार के कामकाज घेरे में आए।

अच्छा काम करने वालों को हमेशा नुकसान उठाना पड़ता है। जब वे गृहमंत्री थे, तो पांच साल में अपराध कम हुए थे, लेकिन उन्हें हरवा दिया गया। जब वे खाद्य मंत्री बने, तो उन्होंने पीडीएस सिस्टम को मजबूत करने का काम किया, लेकिन उन्हें मंत्री पद से हटा दिया गया।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned