scriptनेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने साधा निशाना, बोले- छत्तीसगढ़ कांग्रेस में चल रही सियासत और रियासत की लड़ाई | Narayan Chandel targeted Congress, said - ED will come to Chhattisgarh | Patrika News

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने साधा निशाना, बोले- छत्तीसगढ़ कांग्रेस में चल रही सियासत और रियासत की लड़ाई

locationरायपुरPublished: Aug 19, 2022 08:23:42 pm

Submitted by:

CG Desk

बेरोजगारों की समस्या की लेकर 24 अगस्त को भाजयुमो द्वारा जंगी प्रदर्शन कर सीएम हाउस किया जाएगा। उन्होंने ईडी छापे को लेकर कहा कि जिसके यहां ज्यादा पैसा उसके यहां पड़ रहा है छापा।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने साधा निशाना, बोले- छत्तीसगढ़ कांग्रेस में चल रही सियासत और रियासत की लड़ाई

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल

रायपुर. नेता प्रतिपक्ष ने नारायण चंदेल ने कृष्ण जन्माष्टमी पर कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश में बेरोजगारों के साथ बहुत ही ज्यादा कुठाराघात किया है। चुनाव के समय घोषणा पत्र में कहा था कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद बेरोजगारों को नौकरी दी जाएगी। साथ ही जो बेरोजगार रहेंगे उसे 2500 रुपए प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था। सरकार बताए कि प्रदेश के किन-किन जिलों में कितने नौकरी दी है। प्रदेश के बेरोजगार जानना चाहते हैं। इस संबंध में सरकार को श्वेत पत्र जारी करना चाहिए।

बेरोजगारों की समस्या की लेकर 24 अगस्त को भाजयुमो द्वारा जंगी प्रदर्शन कर सीएम हाउस किया जाएगा। उन्होंने ईडी छापे को लेकर कहा कि जिसके यहां ज्यादा पैसा उसके यहां पड़ रहा है छापा। ईडी बताकर थोड़े छापे मारती है, वे तो पूरी तैयारी और मुकम्मल तरीके से छापा डालती है।

उन्होंने कहा कि जब से कांग्रेस सरकार आई है, तब से छत्तीसगढ़ में चाहे विकास कार्य हो या अन्य कार्य बद से बदतर हो गए है। किसानों का पैसा सरकार खा रही है। किसानों को बोनस की राशि अभी तक नहीं दी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में संवैधानिक संकट उत्पन्न हो गया है। विधान सभा और विधायिका का अपमान हो रहा है। जिस विधानसभा में उनके पंचायत मंत्री टीएस ने जिन 14 अधिकारियों काे निलंबित किया था, वे आज तक उसी कुर्सी पर जमे हुए है। कुछ लोगों को तो सरकार ने प्रमोशन भी दे दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो