scriptकश्मीर महबुबा के बाप का नही है, भारत का अभिन्न अंग है : राष्ट्रीय मुस्लिम मंच हिंदुस्तान | National Muslim Forum Hindustan statement against Mehbooba | Patrika News

कश्मीर महबुबा के बाप का नही है, भारत का अभिन्न अंग है : राष्ट्रीय मुस्लिम मंच हिंदुस्तान

locationरायपुरPublished: Oct 29, 2020 01:34:26 pm

Submitted by:

CG Desk

– राष्ट्रीय सह संयोजक ने कहा कि कश्मीर महबूबा के बाप का नहीं है और पीओके कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है इसके लिए मुस्लिम राष्ट्रीय मंच कश्मीरी नौजवानों को एक मंच पर लाकर एक देशद्रोही नेताओं के खिलाफ मुहिम चलाएगा।

mahbuba.jpg
रायपुर। हिंदुस्तान के राष्ट्रीय संगठन मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सईद ने हमारे तिरंगा झंडा के विरोध में बयान पर राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के सह संयोजक डॉ सलीम राज ने कहा पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा कश्मीर की धारा 370 वापसी व्यवहार करने के लिए राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा को ना पकडऩे पर राष्ट्रविरोधी काम किया है। इसलिए मुस्लिम राष्ट्रीय मंच केन्द्र सरकार से मांग करता है महबुबा मुफ्ती के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर तुरंत कर गिरफ्तारी करे।
राष्ट्रीय सह संयोजक ने कहा कि कश्मीर महबूबा के बाप का नहीं है और पीओके कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है इसके लिए मुस्लिम राष्ट्रीय मंच कश्मीरी नौजवानों को एक मंच पर लाकर एक देशद्रोही नेताओं के खिलाफ मुहिम चलाएगा। ताकि कश्मीर में शांति और अमन बना रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो