scriptNational Powerlifting Competition: Priya and Disha won silver medals | राष्ट्रीय पॉवरलिफ्टिंग प्रतियोगिता: रायपुर की तीन महिला खिलाडिय़ों का शानदार प्रदर्शन, पदक जीतकर छत्तीसगढ़ को बनाया चैंपियन | Patrika News

राष्ट्रीय पॉवरलिफ्टिंग प्रतियोगिता: रायपुर की तीन महिला खिलाडिय़ों का शानदार प्रदर्शन, पदक जीतकर छत्तीसगढ़ को बनाया चैंपियन

राष्ट्रीय पॉवरलिफ्टिंग प्रतियोगिता में रायपुर की तीन महिला खिलाडिय़ों ने अलग-अलग वर्गों में पदक जीतने का गौरव हासिल किया है, जिसमें दो रजत और एक कांस्य पदक शामिल हैं। इन खिलाडिय़ों ने छत्तीसगढ़ को टीम चैंपियनशिप का खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाई।

रायपुर

Published: May 28, 2022 09:02:11 pm

राष्ट्रीय पॉवरलिफ्टिंग प्रतियोगिता: प्रिया व दिशा ने जीते रजत पदक


रायपुर. राष्ट्रीय पॉवरलिफ्टिंग प्रतियोगिता में रायपुर की तीन महिला खिलाडिय़ों ने अलग-अलग वर्गों में पदक जीतने का गौरव हासिल किया है, जिसमें दो रजत और एक कांस्य पदक शामिल हैं। इन खिलाडिय़ों ने छत्तीसगढ़ को टीम चैंपियनशिप का खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाई। ताम्रकार जिम के प्रशिक्षक माणिक ताम्रकार ने बताया कि 27 मई तक कोलकाता में आयोजित की गई राष्ट्रीय प्रतियोगिता में सब जूनियर वर्ग के हैवीवेट में रायपुर की प्रिया धीवर और जूनियर वर्ग लाइटवेट में दिशा पटेल रजत पदक जीतने में सफल रहीं। वहीं, सीनियर वर्ग में मंजू पटेल को कांस्य पदक ही जीत सकीं। पदक विजेता खिलाडिय़ों को रायपुर जिला बॉडीबिल्डिंग और पॉवरलिफ्टिंग संघ के पदाधिकारियों ने बधाई दी है।
--------------
इसे भी पढ़े...
राष्ट्रीय प्रतियोगिता में उतरेगी छत्तीसगढ़ की जूनियर टेनी क्वाईट टीम
cg news
रायपुर. 39वीं राष्ट्रीय जूनियर टेनी क्वाईट प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए छत्तीसगढ़ की टीम चेन्नई पहुंच गई है, जहां 31 मई तक आयोजित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेगी। टीम में 11 मई को रायपुर में आयोजित किए गए राज्य चयन स्पर्धा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को जगह दी गई है। छत्तीसगढ़ टेनी क्वाईट संघ के सचिव संजय शर्मा ने बताया कि चयन स्पर्धा नेशनल रेफरी जया लक्ष्मी और वरुण पांडेय की निगरानी में आयोजित की गई है।
प्रदेश की बालक टीम
प्रांशु केसरवानी, भावेश रावत, कुणाल साहू, राजीव वर्मा, लोकेश दास, आदित्य देव।
बालिका टीम: ईशा साहू, निधि, हेमा निर्मलकर, गीतांजलि निर्मलकर, डागेश्वरी साहू, गुंजन दीवान। कोच व मैनेजर: आशीष निषाद, बी. जया लक्ष्मी।
-------------
इसे भी पढ़े...
जिला स्तरीय विद्यालयीन अंडर-19 बास्केटबॉल स्पर्धा 6 से
रायपुर. अंतर जिला विद्यालयीन अंडर-19 बास्केटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन 6 जून से किया जा रहा है। यह स्पर्धा में प्रदेश के अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षक राजेश पटेल की स्मृति में आयोजित की जा रही है। इसमें रायपुर जिला के विद्यालयों की अंडर-19 बालक-बालिका टीमें हिस्सा ले सकती हैं। स्पर्धा में हिस्सा लेने के लिए इच्छुक टीमें 4 जून तक आयोजन स्थल रायपुर बॉस्केटबॉल अकादमी सुभाष स्टेडियम में पंजीयन करा सकती हैं। टीमों को अपने स्कूल के प्राचार्य की पंजीयन फार्म में अनुमति लेना अनिवार्य है। स्पर्धा में प्रथम तीन स्थान प्राप्त करने वाली टीमों को पुरस्कृत किया जाएगा।
------------
इसे भी पढ़े...
एशियन अंडर-14 टेनिस प्रतियोगिता 30 से भिलाई में
रायपुर. एशियन अंडर-14 टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन 30 मई से 4 जून तक छत्तीसगढ़ की मेजबानी में किया जा रहा है। यह स्पर्धा भिलाई स्थित बीएसपी टेनिस कॉम्प्लेक्स सेक्टर-6 आयोजित की जाएगी। इस स्पर्धा के लिए शुक्रवार को क्वालीफाइंग राउंड के साइन इन संपन्न हुए, जिसमें 16 बालक खिलाडिय़ों ने साइन कराया। बालक खिलाडिय़ों के बीच एक क्वालीफाइंग राउंड खेले जाएंगे। वहींं, मुख्य ड्रॉ के लिए 30 मई को साइन इन आयोजित किए जाएंगे और मुख्य ड्रॉ के मुकाबले सोमवार से शुरू होंगे। इस स्पर्धा को आईटीएफ सुपरवाइजर प्रवीण कुमार नायक की निगरानी में आयोजित किए जाएंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Bhagwant Mann Marriage Live Updates: भगवंत मान की दुल्हन बनी गुरप्रीम कौर, सामने आई शादी की तस्वीरKaali Poster Controversy: फिल्म मेकर लीना ने छेड़ा नया विवाद, अब 'शिव-पार्वती' को सिगरेट पीते दिखायामैं ऐसे भारत में नहीं रहना चाहती...' देवी मां काली विवाद पर महुआ मोइत्रा का ट्वीट- दर्ज कर लो FIR, अदालत में मिलूंगीकांवड़ यात्रा-बकरीद को लेकर CM योगी सख्त, शरारतियों से निपटने को पुलिस को निर्देश जारीMumbai Fire: मुंबई के पवई हीरानंदानी इलाके के शॉपिंग मॉल में लगी भीषण आग, 12 फायर ब्रिगेड की गाडियां मौके पर पहुंचीMS Dhoni Birthday: महेंद्र सिंह धोनी ने इंग्लैंड में मनाया जन्मदिन, ऋषभ पंत हुए शामिल, पत्नी साक्षी ने शेयर किया VIDEOएलन मस्क ने पिछले साल एक बड़ी अधिकारी के साथ जुड़वां बच्चों को दिया जन्म! रिपोर्ट का दावाविधायक पल्लवी पटेल की हालत गंभीर, सिराथू से डिप्टी सीएम केशव मौर्या को हराया था चुनाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.