scriptछत्तीसगढ़: योगा करते समय आया हार्ट अटैक, नवापारा CMO की मौत | Navapara CMO death during Yoga | Patrika News

छत्तीसगढ़: योगा करते समय आया हार्ट अटैक, नवापारा CMO की मौत

locationरायपुरPublished: Jun 13, 2018 09:49:32 pm

सुबह 4 बजे वे आसन पर बैठकर योगा कर रहे थे। और उसी दौरान उनकी मौत हो गई..

CG News

छत्तीसगढ़: योगा करते समय आया हार्ट अटैक, CMO की मौत

रायपुर. गरियाबंद जिले के नगर पालिका नवापारा-राजिम के सीएमओ भुनेश्वर साय की मौत से नगर में शोक का वातावरण फैल गया। जानकारी के अनुसार वे रोज सुबह 4 बजे उठकर अपने घर में ही योगा करते थे। बुधवार को भी सुबह 4 बजे वे आसन पर बैठकर योगा कर रहे थे। और उसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया होगा और उनकी मौत हो गई।
CG News

योगा करते समय आया हार्ट अटैक
सामुदायिक उपस्वास्थ्य केंद्र के सहायक चिकित्सक पारकर के अनुसार उनकी मृत्यु की संभावित वजह हार्टअटैक है। मृत्यु की खबर तत्काल पालिकाध्यक्ष विजय गोयल सहित तमाम प्रतिनिधियों व कर्मचारियों को दी गई। आधे घंटे के भीतर ही क्वार्टर के बाहर लोगों का तांता लग गया।

मौके पर सामुदायिक उपस्वास्थ्य केन्द्र के सहायक चिकित्सक पारकर को बुलाया गया, जिन्होंने प्रथम जांच में मृत्यु की संभावित वजह हार्टअटैक बताया। इसके बाद साय के परिवार को उनकी अत्यधिक तबीयत खराब होने की बात कहते हुए नवापारा बुलाया गया। सुबह 9 बजे उनकी पत्नी और बेटी नवापारा पहुंची, तो उन्हें वास्तविकता का पता चला। ब्राम्हण समाज के एम्बुलेंस में उनके शव को रखकर गृहग्राम रवाना किया गया।
Read Also: पहले आसमान से उतरेंगे स्पेशल कमांडो, तब भिलाई की धरती में कदम रखेंगे PM मोदी, मिनट-टू-मिनट शेड्यूल

पालिकाध्यक्ष विजय गोयल ने बताया कि साय के मृत्यु की सूचना नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल को दी गई, जिसके बाद शासन की ओर से पहुंचे अधिकारी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। आपको बता दें कि साय इस वर्ष जनवरी में छुरियाकलां नगर पंचायत से स्थानांतरित होकर नवापारा में पदस्थ हुए थे और उन्होंने कार्यभार भी ग्रहण कर लिया था। लेकिन पूर्व सीएमओ विकास पाटले द्वारा हाईकोर्ट बिलासपुर से स्थगन आदेश ले लिए जाने के कारण कार्यभार पुन: पाटले को प्रदान किया गया।
पिछले महीने विभागीय जिम्मेदारियों में लापरवाही बरतने के चलते पाटले को नगरीय प्रशासन विभाग द्वारा निलंबित कर दिया गया, जिसके बाद साय ने पुन: कार्यभार ग्रहण कर लिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो