अवैध रूप से शराब बिक्री करने के आरोपी नवीन जैन गिरफ्तार

अवैध रूप से शराब बिक्री करने के मुख्य आरोपी नवीन जैन को शहर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही उस को संरक्षण देने वाले व्यक्ति पीयूष को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By: dharmendra ghidode

Published: 24 Jul 2021, 06:33 PM IST

भाटापारा. अवैध रूप से शराब बिक्री करने के मुख्य आरोपी नवीन जैन को शहर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही उस को संरक्षण देने वाले व्यक्ति पीयूष को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नवीन जैन के पास से बड़ी मात्रा में बिक्री के लिए रखे चंडीगढ़ (पंजाब) निर्मित शराब बरामद की गई है।
नगर निरीक्षक विजय चौधरी ने बताया कि मुखबिर की सूचना मिली थी कि नवीन जैन हथनीपारा श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड में पंचुराम साहू के घर में रह रहा है तथा आज बड़ी मात्रा में शराब लाकर रखा है। ग्राहको को फोन कर शराब बिक्री कर रहा है। इस पर रेड की कार्रवाी की गई। घर की तलाशी में एक प्लास्टिक की बोरी में ।। बोतल रायल चैलेंज अंग्रेजी शराब तथा एक प्लास्टिक बोरी में 50 पौव्वा देशी मशाला शराब तथा हाथ भ_ी महुआ शराब (30 लीटर) मिली।
आरोपी नवीन जैन पिता सोमचंद जैन को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया। आरोपी नवीन जैन से पूछताछ से पता चला कि विगत कुछ दिनो से भाटापारा के हर्षद मिष्ठान भंडार व हर्षद रेस्टोरेंट के संचालक पीयूष जैन द्वारा शराब माफिया को संरक्षण दिया जा रहा है तथा पंचूराम साहू के मकान को पीयूष जैन ने किराए पर लेकर आरोपी नवीन जैन को उस घर में रखवाया था। उक्त आधार पीयूष जैन को भादवि के धारा 212 के तहत गिरफ्तर किया गया।

dharmendra ghidode
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned