scriptअवैध रूप से शराब बिक्री करने के आरोपी नवीन जैन गिरफ्तार | Naveen Jain arrested for selling liquor illegally | Patrika News

अवैध रूप से शराब बिक्री करने के आरोपी नवीन जैन गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Jul 24, 2021 06:33:07 pm

Submitted by:

dharmendra ghidode

अवैध रूप से शराब बिक्री करने के मुख्य आरोपी नवीन जैन को शहर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही उस को संरक्षण देने वाले व्यक्ति पीयूष को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

अवैध रूप से शराब बिक्री करने के आरोपी नवीन जैन गिरफ्तार

अवैध रूप से शराब बिक्री करने के आरोपी नवीन जैन गिरफ्तार

भाटापारा. अवैध रूप से शराब बिक्री करने के मुख्य आरोपी नवीन जैन को शहर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही उस को संरक्षण देने वाले व्यक्ति पीयूष को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नवीन जैन के पास से बड़ी मात्रा में बिक्री के लिए रखे चंडीगढ़ (पंजाब) निर्मित शराब बरामद की गई है।
नगर निरीक्षक विजय चौधरी ने बताया कि मुखबिर की सूचना मिली थी कि नवीन जैन हथनीपारा श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड में पंचुराम साहू के घर में रह रहा है तथा आज बड़ी मात्रा में शराब लाकर रखा है। ग्राहको को फोन कर शराब बिक्री कर रहा है। इस पर रेड की कार्रवाी की गई। घर की तलाशी में एक प्लास्टिक की बोरी में ।। बोतल रायल चैलेंज अंग्रेजी शराब तथा एक प्लास्टिक बोरी में 50 पौव्वा देशी मशाला शराब तथा हाथ भ_ी महुआ शराब (30 लीटर) मिली।
आरोपी नवीन जैन पिता सोमचंद जैन को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया। आरोपी नवीन जैन से पूछताछ से पता चला कि विगत कुछ दिनो से भाटापारा के हर्षद मिष्ठान भंडार व हर्षद रेस्टोरेंट के संचालक पीयूष जैन द्वारा शराब माफिया को संरक्षण दिया जा रहा है तथा पंचूराम साहू के मकान को पीयूष जैन ने किराए पर लेकर आरोपी नवीन जैन को उस घर में रखवाया था। उक्त आधार पीयूष जैन को भादवि के धारा 212 के तहत गिरफ्तर किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो