नागपुर को 4-1 से हरा क्वार्टर फाइनल में पहुंची नई दिल्ली

महंत राजा सर्वेश्वरदास स्मृति अखिल भारतीय हॉकी स्पर्धा

राजनांदगांव. नार्दन रेलवे नई दिल्ली ने आसान मैच में नागपुर एकादश को 4-1 गोल से पराजित करते हुए 78वीं महंत राजा सर्वेश्वरदास स्मृति अखिल भारतीय हॉकी प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बना ली है। शुक्रवार को क्वार्टर फाइनल दो मैच खेले जाएंगे।
स्टेडियम समिति राजनांदगांव की ओर से अंतरराष्ट्रीय एस्ट्रोटर्फ हॉकी स्टेडियम में खेली जा रही 78वीं महंत राजा सर्वेश्वरदास स्मृति अखिल भारतीय हॉकी प्रतियोगिता में गुरुवार को एकतरफा मैच में नार्दन रेलवे नई दिल्ली ने नागपुर इलेवन को 1 के मुकाबले 4 गोल से टक्कर दी। मैच के पहले क्वार्टर में दोनों ही टीमें गोल नहीं कर सकीं।
दूसरे क्वार्टर में नार्दन रेलवे ने 26वें मिनट में अभय कुमार के और 27वें मिनट मे कप्तान सुखमंजीत सिंग के पेलान्टी कार्नर द्वारा किए गए गोल से 2-0 की बढ़त बनाई, लेकिन 37वें मिनट में नागपुर के गौरव ने मैदानी गोल कर टीम को 2-1 गोल पर ला दिया। इसके बाद नार्दन रेलवे के सुखमंजीत सिंग ने 43वें मिनट में और 56वें मिनट में ओमप्रकाश पाल ने गोल कर अपनी टीम को 4-1 गोल से अजेय बढ़त बनाते हुए प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में पहुंचा दिया। नई दिल्ली के जसजीत सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

आज के क्वार्टर फाइनल मैच
1st मैच आरसी एफ. कपूरथला VS यूनियन बैंक ऑफ मुंबई 2 बजे
2ed मैच सेंटर रेलवे मुंबई VS मध्य प्रदेश एकादश 3.30 बजे

Alert - 31 मार्च के बाद नहीं बिकेंगे BS4 वाहन, 1 अप्रैल से BS6 अनिवार्य, ऑटो कंपनियों को सुपीम कोर्ट का झटका

ashutosh kumar Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned