scriptविधानसभा को बांधने वाले बाबा का सामने आया नया वीडियो, बोले – मिट्टी लेकर जाऊंगा अमरनाथ | New video of Baba Ramlal, who enters in CG assembly | Patrika News

विधानसभा को बांधने वाले बाबा का सामने आया नया वीडियो, बोले – मिट्टी लेकर जाऊंगा अमरनाथ

locationरायपुरPublished: Jul 06, 2018 12:23:14 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ में भाजपा की चौथी पारी के लिए कोई बाधा न आए इसके लिए विधानसभा में तंत्र-मंत्र करने वाले बाबा रामलाल का एक वीडियो सामने आया है।

baba ramlal

विधानसभा को बांधने वाले बाबा का सामने आया नया वीडियो, बोले – मिट्टी लेकर जाऊंगा अमरनाथ

रायपुर. छत्तीसगढ़ में भाजपा की चौथी पारी के लिए कोई बाधा न आए इसके लिए विधानसभा में तंत्र-मंत्र करने वाले बाबा रामलाल का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें बाबा प्रदेश में भाजपा की चौथी बार सरकार बनाने के लिए वहां पूजा-पाठ करने की बात कह रहे हैं। बाबा ने कहा कि रमन सिंह को चौथी बार प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना है, इसलिए यहां की मिट्टी लेकर बाबा अमरनाथ के दर्शन के लिए जा रहा हूं, वहां पूजा-पाठ के बाद वापस लौटूंगा।
वीडियो में बाबा ने बताया कि वे 4 जुलाई को विधानसभा घूमने गए थे, जहां उनकी मुलाकात मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, मंत्री अजय चंद्राकर के साथ मुलाकात हुई थी। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की सुख शांति और संवृद्धि के लिए २० साल से ज्योति कलश जा रहा हूं।

बाबा को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर साधा निशाना

बाबा रामलाल द्वारा विधानसभा परिसर में तंत्र-मंत्र किए जाने को लेकर सदन में चौथे दिन सियासी घमासान मच गया। कांग्रेस ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया। प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने सदन के बाहर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि छत्तीसगढ़ की यह भाजपा यह सरकार डरी हुई है। प्रदेश की जनता का विश्वास खो चुकी यह सरकार फिर से सत्ता पाने के लिए अब तंत्र-मंत्र का सहारा ले रही है।
उन्होंने कहा कि विधानसभा में अंधविश्वास फैलाया जा रहा है जिस विधानसभा में अंधविश्वास निवारण कानून बनता है, उसी विधानसभा में इस प्रकार का कृत्य किया जा रहा है। यहां कभी चावल छिड़काया जा रहा है तो कभी लाल रंग का छिड़काव कर रहे हैं। भूपेश ने कहा कि सरकार किस स्तर तक पहुंच चुकी है, उसकी नीयत क्या है, लोगों को डराना या धमकाना चाहती हैं। इसके लिए सरकार तंत्र-मंत्र का सहारा ले रही है। इस सरकार को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए।
विधानसभा के तीसरे दिन भगवाधारी बाबा का विधानसभा परिसर में तंत्र-मंत्र करना सदन में चर्चा का विषय बना हुआ था। करीब साढ़े दस किलो वजनी कंठी माला, माथे पर सिंदूर और भभूत लगाए इस बाबा को देखकर सब हैरान थे। पूछने पर बाबा ने बताया कि छत्तीसगढ़ में भाजपा को चौथी बार सरकार बनाने और रमन सिंह को मुख्यमंत्री बनने में कोई बाधा न आए इसलिए विधानसभा को तंत्र-मंत्र से बांधने आया हूं। और जल्द ही यह संकल्प लेकर बाबा अमरनाथ की यात्रा पर जाने वाला हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो