शर्मनाक: झोले में मिली एक दिन की नवजात बच्ची, शरीर पर रेंग रहे थे कीड़े और चींटियां

शर्मनाक: झोले में मिली एक दिन की नवजात बच्ची, शरीर पर रेंग रहे थे कीड़े और चींटियां

Ashish Gupta | Updated: 18 May 2019, 12:57:02 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से ममता को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां निर्दयी मां (Mother) ने अपनी नवजात बच्ची (New Born Baby) को झोले में रखकर सड़क किनारे झोले में रखकर चली गई। बच्ची के शरीर पर कीड़े और चींटी भी लग गए थे।

रायपुर. कहते हैं बच्चे मां के कलेजे का टुकड़ा होते हैं। इनके लिए वह कोई भी कुर्बानी देने के लिए हर पल तैयार रहती है, लेकिन कलियुगी मां (Mother) के लिए ऐसे सारे तथ्य कोई मायने नहीं रखते।

ममता को शर्मसार कर देने वाली ऐसी ही एक खबर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से सामने आई है, जहां शनिवार सुबह एक निर्दयी मां ने अपनी नवजात बच्ची (Newbaby Girl) को झोले में रखकर सड़क किनारे झोले में रखकर चली गई। घटना डीडीनगर के शहनाई गार्डन के पास की बताई जा रही है।

सुबह टहलने निकले लोगों ने झोले में से आ रही मासूम बच्ची के रोने की आवाज सुनी और उसके करीब जा पहुंचे। झोले में देखा तो उसमें कपड़े में लिपटी रोती बच्ची को बाहर निकाला गया।

बच्ची के शरीर पर कीड़े और चींटी भी लग गए थे। देखते ही देखते लोगों की भीड़ वहां लग गई। बताया जा रहा है कि नवजात बच्ची (New Born Baby) एक दिन की है। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। इसके बाद डायल 112 की टीम ने बच्ची को अम्बेडकर अस्पताल (Ambedkar Hospital) में भर्ती किया है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned