scriptनवविवाहिता ने आग लगाकर की खुदकुशी, 14 दिन पहले ही हुई थी शादी | Newly married woman sets herself afire 14 days after marriage, died | Patrika News

नवविवाहिता ने आग लगाकर की खुदकुशी, 14 दिन पहले ही हुई थी शादी

locationरायपुरPublished: Jun 28, 2020 01:53:03 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रविवार को एक नवविवाहिता (Newly Married Woman) ने खुद पर मिट्टी तेल छिड़कर आग लगा ली। नवविवाहिता की मौके पर ही मौत हो गई।

bride.jpg

,,

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रविवार को एक नवविवाहिता (Newly Married Woman) ने खुद पर मिट्टी तेल छिड़कर आग लगा ली। नवविवाहिता की मौके पर ही मौत हो गई। नवविवाहिता की 14 दिन पहले ही शादी हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दरअसल, यह घटना रायपुर के कुशालपुर डबरीपारा इलाके की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय मृतक महिला दुर्ग जिला के पाटन के लोहरसी गांव की रहने वाली थी, जिसकी शादी 14 दिन पहले तेजराम धुर्व के साथ हुई थी।
रविवार सुबह 6 बजे जब घर वाले सो रहे थे, इसी दौरान नवविवाहिता ने मिट्टी तेल छिड़कर खुद को आग लगा ली। नवविवाहिता आग की लपटों में बुरी तरह से झुलस गई और थोड़ी देर बाद ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना पुरानी बस्ती थाना इलाके का है, लेकिन थाना कंटेनमेंट होने के कारण डीडीनगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।
फिलहाल नवविवाहिता की ख़ुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृतक नवविवाहिता के परिजनों से पूछताछ कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो