नवविवाहिता ने आग लगाकर की खुदकुशी, 14 दिन पहले ही हुई थी शादी

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रविवार को एक नवविवाहिता (Newly Married Woman) ने खुद पर मिट्टी तेल छिड़कर आग लगा ली। नवविवाहिता की मौके पर ही मौत हो गई।

By: Ashish Gupta

Published: 28 Jun 2020, 01:53 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रविवार को एक नवविवाहिता (Newly Married Woman) ने खुद पर मिट्टी तेल छिड़कर आग लगा ली। नवविवाहिता की मौके पर ही मौत हो गई। नवविवाहिता की 14 दिन पहले ही शादी हुई थी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, यह घटना रायपुर के कुशालपुर डबरीपारा इलाके की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय मृतक महिला दुर्ग जिला के पाटन के लोहरसी गांव की रहने वाली थी, जिसकी शादी 14 दिन पहले तेजराम धुर्व के साथ हुई थी।

रविवार सुबह 6 बजे जब घर वाले सो रहे थे, इसी दौरान नवविवाहिता ने मिट्टी तेल छिड़कर खुद को आग लगा ली। नवविवाहिता आग की लपटों में बुरी तरह से झुलस गई और थोड़ी देर बाद ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना पुरानी बस्ती थाना इलाके का है, लेकिन थाना कंटेनमेंट होने के कारण डीडीनगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

फिलहाल नवविवाहिता की ख़ुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृतक नवविवाहिता के परिजनों से पूछताछ कर रही है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned