दो दिन तक खंगालती रही आयोग की टीम, अहम दस्तावेजों के साथ दिल्ली वापस

दो दिन तक खंगालती रही आयोग की टीम, अहम दस्तावेजों के साथ दिल्ली वापस
NHRC investigation

Ashish Gupta | Publish: Jul, 10 2015 10:40:00 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

नन के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में शुक्रवार को भी राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग की टीम ने जांच की। टीम के सदस्य एक दर्जन पुलिस अफसरों और कर्मियों से डेढ़ घंटे तक पूछताछ की।

रायपुर. नन के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में शुक्रवार को भी राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) की टीम ने जांच की। टीम के सदस्य शुक्रवार को पंडरी थाने पहुंचे। मामले की विवेचना कर रहे पंडरी पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम ने एक दर्जन पुलिस अफसरों और कर्मियों से डेढ़ घंटे तक पूछताछ भी की।

दिल्ली रवाना होने से पहले सर्किट हाउस में शुक्रवार शाम जांच टीम ने प्रेसवार्ता की। जांच टीम ने बताया कि सभी के बयान लिए गए हैं। कई अहम दस्तावेज भी इकट्ठा किए हैं। एक सप्ताह में इसकी रिपोर्ट दी जाएगी।

अम्बेडकर पहुंची जांच टीम
एनएचआरसी की टीम ने शुक्रवार को अंबेडकर अस्पताल में डॉक्टरी मुलाहिजा करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ की। टीम में शामिल महिला विशेषज्ञों ने उनसे कुछ महत्वपूर्ण बिंदुओं पर अलग से जानकारी ली।

ये थी जांच टीम
एनएचआरसी दिल्ली की चार सदस्यीय जांच टीम में 2 आईपीएस अफसर सुमेधा द्विवेदी और एसके जैन हैं। जबकि आईपी सिंह और मोनिया उप्पल अन्य क्षेत्र से हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned