scriptविधायक भीमा मंडावी हत्या मामले में NIA ने आप नेता सोनी सोरी को नोटिस जारी कर किया तलब | NIA issued notice to AAP leader Soni Sori in MLA Bhima Mandavi murder | Patrika News

विधायक भीमा मंडावी हत्या मामले में NIA ने आप नेता सोनी सोरी को नोटिस जारी कर किया तलब

locationरायपुरPublished: Sep 24, 2020 09:14:27 am

Submitted by:

Ashish Gupta

दंतेवाड़ा के विधायक भीमा मंडावी (BJP MLA Bhima Mandavi) की हत्या मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने आम आदमी पार्टी की नेता सोनी सोरी (AAP Leader Soni Sori) को नोटिस जारी किया है। एनआईए एसपी अमित सिंह द्वारा जारी नोटिस में 25 सितंबर को जगदलपुर स्थित एनआईए दफ्तर में उपस्थिति दर्ज कराने कहा गया है।

रायपुर. दंतेवाड़ा के विधायक भीमा मंडावी (BJP MLA Bhima Mandavi) की हत्या मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने आम आदमी पार्टी की नेता सोनी सोरी (AAP Leader Soni Sori) को नोटिस जारी किया है। एनआईए एसपी अमित सिंह द्वारा जारी नोटिस में 25 सितंबर को जगदलपुर स्थित एनआईए दफ्तर में उपस्थिति दर्ज कराने कहा गया है।
दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि एनआईए की ओर से 22 सितंबर को नोटिस आया था। इसकी तामिली गीदम थाने से सोनी सोरी को कर दी गई है। साथ ही बताया गया है कि 25 सितंबर की सुबह करीब 11 बजे एनआईए जगदलपुर स्थित दफ्तर में उपस्थिति दर्ज कराने कहा गया है।
आप नेता सोनी सोरी द्वारा उपस्थिति दर्ज कराने पर भीमा मंडावी मामले में पूछताछ कर बयान लिया जाएगा। बताया जाता है कि इस मामले में नोटिस की तामिली करने के बाद रायपुर स्थित एनआईए दफ्तर से विवेचना अधिकारियों को जगदलपुर रवाना किया गया है।
बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले 9 अप्रैल को भीमा मंडावी की हत्या की गई थी। भीमा मंडावी दंतेवाड़ा से बीजेपी के विधायक थे। छत्तीसगढ़ के 9 अप्रैल 2019 को नक्सलियों के एक हमले में दंतेवाड़ा के पूर्व विधायक भीमा मंडावी की मौत हो गई थी। हमले में उनकी गाड़ी नक्सलियों के प्लांट किए आईईडी की चपेट में आ गई थी। इसमें भीमा मंडावी और उनके ड्राइवर समेत 4 जवानों की मौत हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो