scriptलक्ष्मण मस्तुरिया के इस गीत पर टीवी की नागिन ने किया डांस | nia sharma made reel song of laxman masturia | Patrika News

लक्ष्मण मस्तुरिया के इस गीत पर टीवी की नागिन ने किया डांस

locationरायपुरPublished: Jan 21, 2022 04:03:05 pm

Submitted by:

Tabir Hussain

सतीश जैन निर्देशित फि़ल्म मोर छइन्हा भुईंया का गीत, संगीत बबला बागची का पर्दे पर अनुज शर्मा और जागृति राय

लक्ष्मण मस्तुरिया के इस गीत पर टीवी की नागिन ने किया डांस

इस गीत पर निया के डांस को लाखों व्यू मिल चुके हैं।

रायपुर। छालीवुड की मील का पत्थर मानी जाने वाली फिल्म मोर छइन्हा भुईंया को 20 साल हो चुके हैं लेकिन उसके गाने आज भी पसंद किए जाते हैं। इंस्टाग्राम के रील में इस फिल्म का गीत टूरी आइसक्री खाके फरार हो गए जी… खूब चल रहा है। टीवी की नागिन और सुपरबोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा ने भी इस गीत रील बनाया है। लिखा कि रिहर्सल के दौरान चोट भी लग जाए तो रील बनाना ज्यादा जरूरी होता है। फौरन स्टेप क्रिएट करने के लिए 10 माक्र्स। साल 2000 में रिलीज हुई सतीश जैन निर्देशित फि़ल्म मोर छइन्हा भुईंया के इस गीत को लक्ष्मण मस्तुरिया और विनय बिहारी ने लिख है। मस्तुरिया गुजर गए हैं और विनय बिहार में विधायक बन गए थे। संगीत बबला बागची का है। पर्दे पर अनुज शर्मा और जागृति राय हैं। बताते चलें कि निया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे हमेशा अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनके आउटफिट को लेकर सोशल मीडिया से लेकर डिजिटल मीडिया में चर्चा होती रहती है। जैसे ही निया ने यह रील बनाया यह तेजी से शेयर होने लगा।

कभी न भूलने वाला दौर

अनुज कहते हैं कि वो दौर कभी न भूलने वाला है। आज चाहे जितनी भी कामयाबी मिल जाए लेकिन मोर छइन्हा भूइन्हा का कोई मुकाबला नहीं है। मुझे खुशी होती है कि टूरी आइसक्रीम… आज भी शादियों में बजाया जाता है। लोग उस पर डांस करते हैं। रही बात निया शर्मा के रील की तो यह छत्तीसगढ़ी इंडस्ट्री और उस गीत के लिए सम्मान की बात है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो