नो एंट्री में घुसा ट्रक ने युवक को रौंदा, बाइक सवार को मारी टक्कर

अलग-अलग इलाकों में तेज रफ्तार के चलते दो लोगों की मौत हो गई।

By: चंदू निर्मलकर

Published: 22 Aug 2017, 11:36 PM IST

रायपुर. अलग-अलग इलाकों में तेज रफ्तार के चलते दो लोगों की मौत हो गई। बिलासपुर मार्ग पर भनपुरी के शांता होटल के पास नो एंट्री में घुसे तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे चल रहे एक व्यक्ति को चपेट में ले लिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद कैंप तालाब के पास एक बाइक सवार को टक्कर मार दिया। इससे उसकी भी मौत हो गई। इससे आक्रोशित लोगों ने बिलासपुर मुख्य मार्ग पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया।मंगलवार को रात करीब ९.३० बजे खमतराई थाने से थोड़ा आगे सड़क किनारे चल रहे सुरेंद्र सारंग को ट्रक ने टक्कर मार दिया। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। इसके बाद ट्रक चालक भाग निकला। घटना से नाराज आसपास के लोगों ने चक्काजाम कर दिया। कांग्रेस नेता पंकज शर्मा भी पहुंच गए। लोग ट्रक चालक की गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग करने लगे। मौके पर तहसीलदार व पुलिस अधिकारी पहुंचे। और चक्काजाम खत्म करने के लिए कहा। बाद में अधिकारियों के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ।

नो एंट्री में घुसा, बाइक सवार को भी मारा टक्कर
ट्रक भनपुर में आलू-प्याज खाली करके जा रहा था। ट्रक घटना स्थल नो एंट्री होने के बावजूद अधिक रफ्तार वहां से गुजर रही थी। सुरेंद्र को टक्कर मारने के बाद ट्रक भनपुरी-धनेली मार्ग की ओर निकल गया। इस बीच कैंप तालाब के पास एक और बाइक सवार को टक्कर मार दिया। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में उसकी भी मौत होने की जानकारी मिली। उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

डिवाइडर से टकराया, मौतएक अन्य घटना में विधानसभा इलाके में रिंग रोड नंबर-३ में ग्राम बिछिया निवासी वेदराम साहू सोमवार की रात करीब १०.३० बजे अपनी बाइक सीजी ०४ एचआर ४१६८ से जा रहा था। इस दौरान रिंग रोड पर होटल सफायर ग्रीन के पास डिवाइडर से टकरा गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned