scriptराष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने नेताओं से कहा- लॉकडाउन के दौरान कोई भूखा न रहे, किसी को तकलीफ भी न हो | no one should be hungry during the lockdown, no one should suffer | Patrika News

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने नेताओं से कहा- लॉकडाउन के दौरान कोई भूखा न रहे, किसी को तकलीफ भी न हो

locationरायपुरPublished: Apr 02, 2020 07:10:58 pm

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कहा- सभी मंडलों में १०-१० कार्यकर्ताओं को दी गई है जिम्मेदारी

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने नेताओं से कहा- लॉकडाउन के दौरान कोई भूखा न रहे, किसी को तकलीफ भी न हो

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने संगठन के कामों की जानकारी और कोरोना से निपटने संगठन के प्रयासों को बताया।

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रदेश के दिग्गज नेताओं से चर्चा की। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने संगठन के कामों की जानकारी और कोरोना से निपटने संगठन के प्रयासों को बताया। विधायक अग्रवाल ने जिला अस्पतालों में मेडिकल इक्विपमेंट किट्स की कमी होनी की जानकारी दी।
विधायक बृजमोहन ने रायपुर संभाग के जिलों की जानकारी देते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा को बताया कि सभी मंडलों में 10-10 कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गई है। उनके द्वारा यह देखा जा रहा है कि कोई भूखा न रहे, किसी अन्य तरह की तकलीफ उन्हें न हो। निर्माणाधीन भवनों, फैक्ट्रियों आदि में ठहरे मजदूरों के लिए भोजन व आवश्यक सामग्रियों की व्यवस्था उनके द्वारा की जा रही है। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के चलते सरायपाली के छत्तीसगढ़ -उड़ीसा बॉर्डर में बहुत सी गाडिय़ां खड़ी हो गई है। उनके लिए भोजन की व्यवस्था है। गुजरात के लगभग 200 लोग बॉर्डर पर फंसे हुए हैं। महासमुंद भाजपा कार्यकर्ता इनके भोजन आदि की व्यवस्था देख रहे हैं।
रमन ने भी की मदद की अपील
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेण्डी के बाद पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भी पीएम केयर्स में कार्यकर्ताओं से अंशदान करने की अपील की है। उन्होंने कहा, भाजपा कार्यकर्ता न्यूतनम १०० रुपए जमा कराए। अपने आसपास के
10 लोगों को इस काम के लिए प्रेरित करें।

ट्रेंडिंग वीडियो