अब रायपुर से पटना और चंडीगढ़ के लिए शुरू होगी फ्लाइट, हफ्ते में तीन दिन भरेगी उड़ान

स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट माना से लखनऊ, अहमदाबाद, भुवनेश्वर, इंदौर की सेवाएं शुरू होने के बाद अब इंडिगो एयरलाइंस ने रायपुर से पटना और चंडीगढ़ को भी जोड़ने का निर्णय लिया है।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 29 Aug 2020, 09:11 AM IST

रायपुर . स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट माना से लखनऊ, अहमदाबाद, भुवनेश्वर, इंदौर की सेवाएं शुरू होने के बाद अब इंडिगो एयरलाइंस ने रायपुर से पटना और चंडीगढ़ को भी जोड़ने का निर्णय लिया है। शीघ्र ही यह फ्लाइट शुरू की जाएगी। यह फ्लाइट सप्ताह में तीन दिन मंगलवार,गुरूवार और शनिवार को संचालित की जाएगी।

फ्लाइट शुरू करने की तारीख की घोषणा शीघ्र की जाएगी
एयर ट्रैवल्स एजेंट्स के मुताबिक रायपुर से पहली बार पटना और चंडीगढ़ के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट की सुविधा मिलेगा। वर्तमान में जारी शेड्यूल के मुताबिक रायपुर से लखनऊ हवाई मार्ग के जरिए फ्लाइट का संचालन पटना के लिए किया जाएगा, वहीं चंडीगढ़ से फ्लाइट लखनऊ के रास्ते रायपुर पहुंचेगी। इंडिगो सूत्रों के मुताबिक फ्लाइट शुरू करने की तारीख की घोषणा शीघ्र की जाएगी।

बिलासपुर-भोपाल-बिलासपुर हवाई सेवा दो महीने में होगी शुरू
केंद्रीय नागरिक उडडयन मंत्रालय ने विमानन कंपनी एलायंस एयर को बिलासपुर से भोपाल के बीच हवाई सेवा संचालन की अनुमति दे दी है। केंद्रीय मंत्री ने कहा, मंत्रालय ने उडान योजना के तहत एलायंस एयर को बिलासपुर-भोपाल रूट अवार्ड कर दिया है। इसका संचालन जल्दी ही शुरू होगा। दोनों शहरों के बीच यह कनेक्शन बिलासपुर की आर्थिक गतिविधियों को बढ़ाएगी जो छत्तीसगढ़ का महत्वपूर्ण वाणिज्यिक केंद्र है।

Indigo flight
Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned