scriptएनएसयूआई ने भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का जमकर किया विरोध | nsui ne bhupesh ke khilaf fir darj karne ka kiya virodh | Patrika News

एनएसयूआई ने भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का जमकर किया विरोध

locationरायपुरPublished: Jan 18, 2022 05:25:23 pm

Submitted by:

Gulal Verma

एनएसयूआई ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी का पुतला फूंका, राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार को सौं

एनएसयूआई ने भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का जमकर किया विरोध

एनएसयूआई ने भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का जमकर किया विरोध

गरियाबंद। उत्तरप्रदेश पुलिस द्वारान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ एफ आईआर दर्ज करने के विरोध में सोमवार को एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पाण्डेय के निर्देशानुसार युवा नेता अहसन मेमन के नेतृत्व में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने गांधी मैदान में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय स्थित कांग्रेस भवन से ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष हफीज खानए व ब्लाक कांग्रेस शहर अध्यक्ष प्रेम सोनवानी के साथ अहसन मेमन के नेतृत्व में रैली निकाली। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंका। पुलिस व एनयू एसआई कार्यकर्ताओं के बीच पुतला दहन के दौरान झूम झटकी भी हुई। पुलिस ने पुतलादहन को रोकने का कोशिश की, लेकिन कार्यकर्ताओं ने पुतले को आग के हवाले कर दिया। वहीं एनयूएसआई कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम गरियाबंद तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।
इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी गरियाबंद के अध्यक्ष हाफिज खान ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश के योगी सरकार दोनों इस वक्त यूपी चुनाव में अपनी हार को देखते हुए तिलमिला रहे हैं। इसलिए योगी आदित्यनाथ द्वारा दूसरे पार्टी के नेताओं पर एफ आईआर दर्ज किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के लोगों का विश्वास अब भाजपा के मोदी व आदित्यनाथ योगी के ऊपर से उठा गया है। उत्तर प्रदेश चुनाव में जनता इस बार भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाएगी। अहसन मेमन ने कहा कि भाजपा की उत्तर प्रदेश योगी सरकार अपने हार से डर रहा है, तभी तो पुलिस को आगे कर रही ह।ै छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ऊपर एफआईआर करवाने का हम विरोध करते हैं। वहां भाजपा खुलेआम नियमों की धज्जियां उड़ा रही है।
इस अवसर पर घनश्याम यादव, अनीश मेमन, अबरार खान, यशवंत सिन्हा, संजू वर्मा, देव कुमार यादव, राजेंद्र दीवान, नंदू गोस्वामी, अमन वर्मा, यशवंत यादव आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो