scriptगले में डिग्री लटकाकर किए जूते पॉलिश, सैकड़ों युवाओं ने कहा- मैं हूं बेरोजगार | NSUI protest against PM Modi govt in raipur | Patrika News

गले में डिग्री लटकाकर किए जूते पॉलिश, सैकड़ों युवाओं ने कहा- मैं हूं बेरोजगार

locationरायपुरPublished: Mar 06, 2019 08:08:17 pm

तुषार ने बताया कि ‘मैं हूं बेरोजगार’ के नारे लगाते हुए सैकड़ों युवाओं प्रदर्शन में शामिल हुए

CG News

गले में डिग्री लटकाकर किए जूते पॉलिश, सैकड़ों युवाओं ने कहा- मैं हूं बेरोजगार

रायपुर. देशभर में बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ राजधानी में गुरुवार को NSUI कार्यकर्ताओं ने अनोखा प्रदर्शन किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पकौड़े बेचने की बात पर तंज कसते हुए पढ़े लिखे युवाओं ने गले में डिग्री लटकाकर लोगों के जूते पॉलिश किए। प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा, प्रवक्ता तुषार गुहा ने बताया कि मोदी सरकार ने हर साल दो करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा किया था। लेकिन आज की स्थिति में जो युवाओं के पास नौकरी थी वह भी अब जा रही है। इंजीनियरिंग, एमबीए जैसी डिग्री लेकर युवा आज दर-दर भटक रहे हैं।
तुषार ने बताया कि ‘मैं हूं बेरोजगार’ के नारे लगाते हुए सैकड़ों युवाओं प्रदर्शन में शामिल हुए। इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। प्रदर्शनकारियों ने प्रदेश में भी बेरोजगारी और आउटसोर्सिंग के मुद्दे पर राज्य सरकार से बेरोजगार युवाओं के हित में जल्द निर्णय लेने का आग्रह भी किया है। मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष भावेश शुक्ला, अमित शर्मा, हेमंत पाल, हनी बग्गा, विनोद कश्यप, बब्बी सोनकर, शान सैफी, संकल्प मिश्रा, निखिल बंजरी, तैश तिवारी, निखिल चंद्राकर आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो