नन गैंगरेप : एनएचआरसी की टीम ने पीडि़ता से की मुलाकात

नन गैंगरेप : एनएचआरसी की टीम ने पीडि़ता से की मुलाकात
met with the victim

Ashish Gupta | Updated: 09 Jul 2015, 07:25:00 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

राजधानी में मिशनरी अस्पताल की नन के साथ गैंगरेप मामले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग की टीम रायपुर पहुंची। टीम ने पीडि़त नन से मुलाकात की और घटनास्थल का मुआयना किया।

रायपुर. पंडरी स्थित मिशनरी अस्पताल की नन के साथ गैंगरेप मामले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) की चार सदस्यीय टीम गुरुवार को रायपुर पहुंची। इस दौरान टीम ने अस्पताल में सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक पीडि़त नन का बयान दर्ज किया। एनएचआरसी की टीम घटनास्थल भी गई और जांच कर साक्ष्य एकत्रित किया। इसके अलावा टीम ने वहां के फादर और अन्य कर्मचारियों के बयान भी दर्ज किया।

राजधानी के मिशनरी अस्पताल में दो नकाबपोश युवकों ने एक नन के हाथ-पैर बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। दूसरे दिन साथियों ने नन को बेहोश की हालत में पाया. वहीं मामले में आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned