नर्सरी की छात्रा से दरिंदगी के नाबालिग आरोपी पढ़ाई छोड़ देखते थे पोर्न साइट

राजधानी के एक निजी स्कूल में नर्सरी की छात्रा से दरिंदगी के मामले में शनिवार को दोनों अपचारी बालकों की पीड़िता से पहचान परेड कराई गई।

By: Ashish Gupta

Published: 15 Mar 2020, 11:57 AM IST

रायपुर. राजधानी के एक निजी स्कूल में नर्सरी की छात्रा से दरिंदगी के मामले में शनिवार को दोनों अपचारी बालकों की पीड़िता से पहचान परेड कराई गई। नर्सरी की छात्रा ने जैसे ही अपचारी बालकों को देखा वह घबरा गई, लेकिन साहस जुटाते हुए दोनों को पहचान लिया। इसके बाद दोनों अपचारी बालकों को किशोर न्यायालय में पेश किया।

गुरुवार को दोनों अपचारी बालकों ने भारत माता स्कूल के बाथरूम में पीड़ित छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया था। इसके बाद भाग निकले थे। दोनों अपचारी बालकों में एक 13 साल का है और दूसरा 16 साल का है और स्कूल के पीछे की बस्ती में रहते हैं। दोनों के माता-पिता मजदूरी करते हैं।

women rape video viral on social media her related

पढ़ाई छोड़ चुके हैं, पोर्न साइट देखते हैं
आजाद चौक सीएसपी सुनील शर्मा ने बताया कि दोनों अपचारी बालक पढ़ाई छोड़ चुके हैं। 16 वर्षीय बालक अपने साथियों के साथ पोर्न फिल्म देखता था। 13 वर्षीय बालक को भी देख चुका है। दोनों अक्सर स्कूल परिसर लगे हुए खेल मैदान में खेलने आते थे। छात्राओं का बाथरूम पास में ही है। इस कारण दोनों की नजर छात्राओं पर लगी रहती थी।

सुरक्षा में लापरवाही
सुरक्षा व्यवस्था में स्कूल प्रबंधन की लापरवाही सामने आई है। छात्राओं के बाथरूम के पास दीवारों की ऊंचाई कम है। इसके अलावा बाहर से लड़के भीतर घुस गए, लेकिन सिक्युरिटी गार्ड और अन्य कर्मचारियों को इसकी जानकारी ही नहीं हुई। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी पिकनिक में गए छात्र नदी में डूब गए थे। उस दौरान भी स्कूल प्रबंधन की लापरवाही सामने आई थी। अब नर्सरी की छात्रा से दुष्कर्म की घटना हो गई। इसको लेकर शिक्षा विभाग अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर पाया है।

Rape

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा
घटना के बाद आमानाका पुलिस ने गैंगरेप और पॉस्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू किया गया। प्रारंभ में पुलिस ने स्कूल में निर्माण कार्य में लगे मजदूरों से पूछताछ की। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। सीएसपी शर्मा के अनुसार घटना से कुछ समय पहले स्कूल की दीवार फांदकर भीतर कूदते हुए दोनों अपचारी बालक दिखे हैं। इस आधार पर उनकी पहचान कर ली गई। इसके बाद उनसे पूछताछ हुई, जिसमें उन्होंने दुष्कर्म करना स्वीकार कर लिया। दोनों को किशोर न्यायालय में पेश किया गया।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned