scriptदोस्त ने ही लूट ली आबरू : बर्थडे पार्टी मनाने गई नर्सिग छात्रा से दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलासा | nursing student raped when went to celebrate birthday party | Patrika News
रायपुर

दोस्त ने ही लूट ली आबरू : बर्थडे पार्टी मनाने गई नर्सिग छात्रा से दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलासा

दुर्ग में सहेली के घर बर्थ डे पार्टी मनाने गई नर्सिंग की छात्रा को आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने बंधक बनाकर दुष्कर्म और मारपीट करने का मामला सामने आया जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

रायपुरOct 19, 2021 / 08:48 pm

CG Desk

mohan_nagar.jpg

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही 20 साल की छात्रा से बंधक बनाकर दुष्कर्म और मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक नर्सिंग छात्रा (Nursing Student) को रात भर बंधक बनाकर उसके दोस्त ने ही दुष्कर्म किया। वहीं, आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। छात्रा अपनी सहेली की बर्थ डे पार्टी में शामिल होने के लिए गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद आरोपी इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया है।

परिजनों को बताई घटना की आपबीती
छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने घटना की रात उसे अपने कमरे में बंधक बनाकर रखा। वहीं, बीते शनिवार दोपहर करीब 2 बजे किसी तरह वह आरोपी के चंगुल से छूटी और सीधे अपने घर पहुंची। वहां उसने अपनी मां को पूरी घटना बताई। परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

दरअसल, ये मामला दुर्ग जिले में मोहन नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आदित्य नगर का है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीते 15 अक्टूबर को छात्रा अपनी सहेली के घर जन्मदिन मनाने पहुंची थी। इसी दौरान उसकी आरोपी से मुलाकात हुई। बर्थ डे मनाने के बाद आरोपी उसे जबरन अपने कमरे में ले गया। यहां बंधक बनाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान मारपीट भी की।

छात्रा को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म
गौरतलब है कि पुलिस अधिकारी के अनुसार आरोपी धीरेंद्र साव पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। उसकी दुर्ग में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई करने वाली छात्रा से पुरानी दोस्ती थी। ऐसे में छात्रा बीते 15 अक्टूबर की शाम अपनी सहेली के घर बर्थडे पार्टी मनाने पहुंची थी। यहां उसकी मुलाकात धीरेंद्र से हुई। पार्टी मनाने के बाद धीरेंद्र उसे अपने साथ घर ले गया। छात्रा का आरोप है कि वह जाने के लिए राजी नहीं थी। इसके बाद भी आरोपी उसे जबरदस्ती अपने घर ले गया और कमरे में ले जाकर जबरदस्ती करने लगा। इस पर छात्रा ने विरोध किया तो उसे बंधक बना लिया और मारपीट कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला किया दर्ज
इस मामले में युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 323, 506, 366, 342 और 376 के तहत केस दर्ज किया है। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

Home / Raipur / दोस्त ने ही लूट ली आबरू : बर्थडे पार्टी मनाने गई नर्सिग छात्रा से दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो