scriptपूर्व विधायक ने सोशल मीडिया में की अश्लील वीडियो की डिमांड, लोगों ने कहा, ग्रुप की मर्यादा का रखें ध्यान | Obscene Video: BJP Former MLA demands obscene video in WhatsApp Group | Patrika News

पूर्व विधायक ने सोशल मीडिया में की अश्लील वीडियो की डिमांड, लोगों ने कहा, ग्रुप की मर्यादा का रखें ध्यान

locationरायपुरPublished: Jul 22, 2019 04:59:03 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Obscene Video: BJP पूर्व विधायक भरत साय उस वक्त विवादों में आ गए जब एक वॉट्सएप ग्रुप में उनके मोबाइल नंबर से अश्लील वीडियो की डिमांड की गई।

patrika

social media,transformer,problems,whatsapp group,Electrical Company,power problem,

रायपुर. छत्तीसगढ़ के कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक भरत साय उस वक्त विवादों में आ गए जब एक वॉट्सएप ग्रुप में उनके मोबाइल नंबर से अश्लील वीडियो की डिमांड की गई। वॉट्सएप ग्रुप में पूर्व विधायक के नंबर से यह अश्लील पोस्ट होते ही दूसरे मेंबर्स ने आपत्ति जताई। जिसके बाद पूर्व विधायक ग्रुप से लेफ्ट हो गए। अश्लील वीडियो की डिमांड वाला पूर्व विधायक के वॉट्सएप का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। मामला तूल पकड़ने के बाद पूर्व विधायक भरत साय ने आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है।

वीडियो में देखिए कैसे तेज हवा बदल गया बवंडर में, फिर सामने आया चौंकाने वाला नजारा

दरअसल, समाचार फरसाबहार नाम का एक वॉट्सग्रुप है। इस ग्रुप में पूर्व विधायक भरत साय भी जुड़े हुए थे। रविवार को भरत साय-1 नाम के नंबर से पंजाबी पोर्न वीडियो की डिमांड की गई। भरत साय-1 नाम के नंबर से ग्रुप में यह मैसेज पोस्ट होते ही हड़कंप मच गया। तुरंत ग्रुप के अन्य सदस्यों ने आपत्ति जताई और कहा ग्रुप की मर्यादा का ध्यान रखें। ग्रुप के कुछ और लोगों ने भी इस पोस्ट को लेकर कमेंट् करना शुरू कर दिया। इतना कहते ही थोड़ी देर बाद पूर्व विधायक लेफ्ट हो गए।

फटी रह गई लोगों की आंखें जब किसान के पुराने घर से एक के बाद एक निकले 200 सांप

थोड़ी देर बाद पूर्व विधायक की ओर से पोर्न वीडियो की डिमांड वाला वॉट्सएप का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग इस घटना पर पूर्व विधायक को लेकर सोशल मीडिया में कमेंट् कर रहे हैं। हालांकि पूर्व विधायक ने इस पूरी घटना पल्ला से झाड़ लिया। उन्होंने बताया कि उनका मोबाइल गुम हो गया है, जिसकी वजह से किसी शख्स ने ऐसी हरकत की होगी।

Sawan 2019: सावन में भूलकर भी न करें ये 3 काम, भोगने पड़ सकते हैं गंभीर कष्ट

बता दें कि भरत साय नवगठित कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के प्रथम विधायक रहे हैं। 2018 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने भरत साय को कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया था। लेकिन भरत साय को कांग्रेस उम्मीदवार यूडी मिंज से हार का सामना पड़ा। obscene video
Obscene Video से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो