scriptचोरी की बाइक से मोबाइल व पर्स लूटने वाला गिरफ्तार | One arrested for robbing mobile and purse from stolen bike | Patrika News

चोरी की बाइक से मोबाइल व पर्स लूटने वाला गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Jan 23, 2022 01:47:05 am

कोतवाली इलाके का मामला, 10 जनवरी को अज्ञात बाइक सवार ने लूट लिया था पर्स

चोरी की बाइक से मोबाइल व पर्स लूटने वाला गिरफ्तार

चोरी की बाइक से मोबाइल व पर्स लूटने वाला गिरफ्तार

रायपुर. चोरी की बाइक से राह चलते लोगों के मोबाइल व पर्स लूटने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास लूट का मोबाइल व पर्स बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक 10 जनवरी को रूबी राव का अज्ञात बाइक सवार ने पर्स लूट लिया था। इसकी शिकायत पर कोतवाली पुलिस आरोपी की तलाश में लगी थी। सीसीटीवी फुटेज की जांच में टाटीबंध निवासी प्रदीप कुमार मलिक का पता चला। पुलिस ने उसे पकड़कर पूछताछ शुरू की। पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि वह चोरी की बाइक में घूमता था और राह चलते लोगों के मोबाइल व पर्स लूट लेता था। आरोपी के पास से लूटे गए 4 मोबाइल बरामद हुआ है। आरोपी से बाइक व मोबाइल पुलिस ने जब्त कर लिया है। आरोपी मूलत: हरियाणा का रहने वाला है और कई दिनों से रायपुर में रहकर वारदात को अंजाम दे रहा था।
48 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ दो गिरफ्तार

डीडीनगर इलाके में शराब तस्करी करते दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से मालवाहक में रखी 48 पेटी शराब जब्त हुआ है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पुलिस के मुताबिक टाटाएस सीजी 04 एलएक्स 6785 से शराब तस्करी की सूचना मिलने पर डीडी नगर पुलिस ने रायपुरा चौक के पास घेराबंदी करके वाहन को रोका। वाहन की तलाशी ली। वाहन में 48 पेटी अंग्रेजी गोवा शराब थी। इसके दस्तावेज भी नहीं थे। पुलिस ने ड्राइवर कुलेश्वर यादव और उसके साथी संजय महतो को हिरासत में ले लिया।
कहां से लाए, कहां जा रहे थे?

दोनों तस्कर शराब कहां से लाए थे और कहां ले जा रहे थे? इसका खुलासा पुलिस भी नहीं कर पाई है आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया, लेकिन तस्करी कराने वालों के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो