script

COVID-19: छत्तीसगढ़ के एक और मरीज ने जीती महामारी से ‘जंग’, अब केवल एक का इलाज जारी

locationरायपुरPublished: Apr 06, 2020 03:57:59 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

कोरोना जैसी महामारी के खिलाफ छत्तीसगढ़ की जीत का सिलसिला दूसरे दिन भी जारी रहा। सोमवार को एक और मरीज पूरी तरह ठीक हो गए।

रायपुर. कोरोना (COVID-19) जैसी महामारी के खिलाफ छत्तीसगढ़ की जीत का सिलसिला दूसरे दिन भी जारी रहा। सोमवार को एक और मरीज पूरी तरह ठीक हो गए। एक दिन पहले रविवार को चार लोग कोरोना को हराकर पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी के वापस घर पहुंच गए। अब छत्तीसगढ़ में कोरोना के केवल एक मरीज का इलाज चल रहा है।
वहीं, कोरोना का कोई नया केस सामने नहीं आने से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने भी राहत की सांस ली। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) ने भी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।
https://twitter.com/hashtag/CoronaVirusUpdate?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने ट्वीट कर कहा, अभी सूचना प्राप्त हुई है कि कोरबा निवासी एक और #COVID-19 पॉजिटिव मरीज का पूर्णतः इलाज होने के बाद उसे अस्पताल द्वारा डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब तक 10 में से 9 मरीज इलाज करवाकर घर जा चुके हैं। देश जीतेगा, कोरोना हारेगा।
राज्य में वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 10 थी। इनका इलाज एम्स में चल रहा था। इनमें से नौ मरीज पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। बता दें बीते 24 घंटे में 5 मरीजों को पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

ट्रेंडिंग वीडियो