scriptडेंगू के कहर से इलाज के दौरान एक और युवक की मौत, सरोज पांडे पहुंची दिल्ली | One more death from Dengue outbreak In Bhilai Chhattisgarh | Patrika News

डेंगू के कहर से इलाज के दौरान एक और युवक की मौत, सरोज पांडे पहुंची दिल्ली

locationरायपुरPublished: Aug 23, 2018 08:57:45 am

Submitted by:

Deepak Sahu

पिछले 72 घंटे के अंदर सिर्फ छावनी क्षेत्र में ही तीन लोगों की जान जा चुकी है

dengue

डेंगू के कहर से इलाज के दौरान एक और युवक की मौत, सरोज पांडे पहुंची दिल्ली

भिलाई. भिलाई के वार्ड-28 छावनी में डेंगू कहर जारी है। पिछले 72 घंटे के अंदर सिर्फ छावनी क्षेत्र में ही तीन लोगों की जान जा चुकी है। बुधवार को 20 वर्षीय एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड दिया। मृतक करण यादव (१९ वर्ष) पिता नम्मू यादव वार्ड- २८ मंगल बाजार छावनी का रहने वाला था। उन्हें बुखार आने पर १८ अगस्त को जिला प्रशासन ने निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। स्थिति बिगडऩे पर २१ अगस्त को रायपुर के निजी अस्पताल में रेफर किया गया था, जहां उसने २२ अगस्त की दोपहर तीन बजे दम तोड़ दिया।

READ MORE: सरोज पांडेय ने डेंगू को लेकर स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर के कामकाज पर उठाए सवाल, जेपी नड्डा को पत्र लिख AIIMS की मांगी मदद

भिलाई निगम क्षेत्र में डेंगू बुखार से २४ दिनों में २७ डेंगू के मरीजों की जान जा चुकी है। नम्मू यादव राजनांदगांव जिले के तुमड़ीलेवा से १० साल पहले रोजी मजदूरी करने भिलाई आया था। उसका एक बेटा और एक बंटी है। वह यहां अपनी पत्नी व बच्चों के साथ किराए के मकान में रह रहा था।

READ MORE: छत्तीसगढ़ में डेंगू ने छीन ली एक और जिंदगी, मौत का आंकड़ा पहुंचा 26

READ MORE: गिद्ध पहुंचे विलुप्ति के कगार पर, अब इंद्रावती टाइगर रिजर्व को बनाया अपना घर

इधर, भिलाई में डेंगू से हुई पहली मौत के २४वें दिन बाद भी स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री अजय चंद्राकर को वहां पहुंचने की फुरसत नहीं मिली, जबकि बुधवार को भी भिलाई डेंगू से एक मौत हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो