छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजिटिव एक और मरीज मिला, प्रदेश का आठवां मामला

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Coronavirus in Chhattisgarh) कोविड-19 (COVID-19) का एक और मरीज सोमवार को मिला। इस तरह राज्‍य में अब तक काेरोना पॉजिटव के 8 मरीज सामने आ चुके हैं।

By: Ashish Gupta

Updated: 31 Mar 2020, 01:20 AM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Coronavirus in Chhattisgarh) कोविड-19 (COVID-19) का एक और मरीज सोमवार को मिला। इस तरह राज्‍य में अब तक काेरोना पॉजिटव के 8 मरीज सामने आ चुके हैं। कोरोना वायरस से संक्रमित 26 वर्षीय युवक कोरबा का रहने वाला है, जोकि लंदन से लौटा था। जिसके बाद उसे क्वॉरेंटाइन में रखा गया।

इस दौरान युवक में कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण उभरने पर टेस्ट कराया गया, जिसका नतीजा पॉज़िटिव आया है। मरीज को मंगलवार को एम्स में एडमिट कराया जाएगा। प्रदेश में अब तक मिले कोरोना संक्रमित 8 मरीजों में रायपुर में 4, भिलाई, बिलासपुर, कोरबा और राजनांदगाव में एक-एक शामिल हैं। अब तक मिले आठ पॉजिटिव मरीजों में लंदन (London) से लौटने वालों की संख्या 4 हो चुकी है।

पत्रिका की पड़ताल में सामने आया कि शुरुआत में जिन 11 देशों को कोरोना प्रभावित घोषित किया गया, उनमें यूके (लंदन) नहीं था। हालांकि एक दिन के लिए यूके (लंदन) इस सूची में शामिल जरूर किया गया। मगर 24 घंटे के अंदर फिर उसे बाहर कर दिया गया।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned