scriptछत्तीसगढ़ में एक और जमाती कोरोना पॉजिटिव, हो सकता है मरकज कनेक्शन | One More tabligi Jamati Is Corona Positive In Korba, Chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ में एक और जमाती कोरोना पॉजिटिव, हो सकता है मरकज कनेक्शन

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के कटघोरा में कोरोना (Coronavirus Outbreak) के खतरे की घंटी बज गई है। 4 दिनों के अंदर यहां कोरोना का दूसरा पॉजिटिव मरीज मिला है, जिसकी उम्र 62 साल बताई गई है।

रायपुरApr 09, 2020 / 10:57 am

Ashish Gupta

Alwar Jamati Of Begusarai Bihar Reported Coronavirus Positive

अलवर में जमात से आया पॉजिटिव व्यक्ति जिले के तीन गावों में घूमा, जानिए मूल रूप से कहाँ का निवासी है

रायपुर. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के कटघोरा में कोरोना (COVID-19) के खतरे की घंटी बज गई है। 4 दिनों के अंदर यहां कोरोना का दूसरा पॉजिटिव मरीज मिला है, जिसकी उम्र 62 साल बताई गई है। प्रदेश में ये कोरोना का 11वां केस है। अब तक 9 मरीज ठीक किए जा चुके हैं।
सबसे ज्यादा चिंता की बात यह है कि यह बुजुर्ग उसी 17 लोगों के जत्थे का हिस्सा है, जो 14 मार्च को महाराष्ट्र से बिलासपुर होते हुए कटघोरा पहुंचा था। इसी जत्थे में शामिल 16 वर्ष के किशोर को 4 अप्रैल को वायरस की पुष्टि होने के बाद एम्स में दाखिल करवाया गया है।
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने नए केस की पुष्टि की है। पत्रिका सूत्रों के मुताबिक यह बुजुर्ग तबलीगी जमाती है, जो मरकज में शामिल हुआ था या नहीं अभी इस पर प्रशासनिक अफसरों ने चुप्पी साधी हुई है। मगर इस पर पड़ताल जारी है। इतना तय है कि इन 17 लोगों ने पूरे शासन-प्रशासन की नींद उड़ा कर रख दी है।

159 लोगों की सूची हिस्सा नहीं

यह स्पष्ट करना जरूरी है ये 17 लोग उस 159 लोगों की सूची का हिस्सा नहीं है, जो दिल्ली पुलिस ने छत्तीसगढ़ सरकार को दी थी, क्योंकि उन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। ये वे लोग हैं जो कटघोरा मस्जिद में थे। क्वारंटाइन के बाबजूद साथ में रह रहे थे, एक साथ खाना खा रहे थे व लोगों के घर भी गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो