प्यार करने वाले को पसंद नहीं था युवती से नाबालिग का बात करना, बदला लेने कर दिया ऐसा गन्दा काम

प्यार करने वाले को पसंद नहीं था युवती से नाबालिग का बात करना, बदला लेने कर दिया ऐसा गन्दा काम

Bhupesh Tripathi | Updated: 12 Jun 2019, 09:37:48 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

* नाबालिग को सबक सिखाने चेहरा जलाने की थी प्लानिंग इसलिए चेहरा जलाने तेजाब (Acid attack victim) से कर दिया हमला

रायपुर। नाबालिग पर तेजाब (Acid attack victim) से हमले के पीछे प्रेम त्रिकोण का मामला सामने आया है। एक युवती से नाबालिग की दोस्ती थी। उस युवती को आरोपी युवक भी एकतरफा प्यार करता था। आरोपी युवक को युवती और नाबालिग का मेलजोल पसंद नहीं था। मंगलवार को आरोपी ने नाबालिग को सबक सिखाने के लिए अपने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग पर तेजाब से हमला कर दिया।मामले में पुलिस (Chhattisgarh police) ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एएसपी शहर प्रफुल्ल ठाकुर ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि उरला में राजेंद्र नगर निवासी सुनील साहू अपने दोस्तों के साथ मंदिर में बैठा था। उसी दौरान बाइक सवार तीन युवक पहुंचे और उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया। इससे वह झुलस गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। उरला पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

बुधवार को पुलिस ने उसी मोहल्ले के करण निषाद, सतीश पनरिया और इंद्रा बंजारे को पकड़ा। प्रारंभ में पुलिस ने सतीश को पकड़ा और उससे कड़ाई से पूछताछ की गई। इसमें उसने करण और इंद्रा के साथ मिलकर सुनील पर तेजाब से हमला करना स्वीकार किया।

सतीश करता था एकतरफा प्यार

पूछताछ में सतीश ने बताया कि मोहल्ले की ही एक युवती से वह एकतरफा प्यार ( One sided love ) करता है। कुछ दिनों से उसने बात करना छोड़ दिया और वह सुनील से बात करने लगी थी। उसने सुनील को युवती से बात करने से मना किया था, लेकिन वह नहीं मान रहा था। इसी बात से नाराज होकर उसने सुनील का चेहरा जलाने की कोशिश की ( acid attack victim )। पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned