scriptChhattisgarh: खुलेआम नशीली दवाएं और जानलेवा हथियार डिस्काउंट के साथ बेच रहीं ऑनलाइन कंपनियां | Online company Amazon selling weapons and Drugs with discount | Patrika News

Chhattisgarh: खुलेआम नशीली दवाएं और जानलेवा हथियार डिस्काउंट के साथ बेच रहीं ऑनलाइन कंपनियां

locationरायपुरPublished: Jul 18, 2019 10:32:19 am

Submitted by:

Akanksha Agrawal

– खुलेआम मौत का सामान बेच रही हैं ऑनलाइन कारोबार करने वाली कंपनियां।- सिर्फ एक क्लिक में ऑनलाइन चाकू, कटार, बंदूक, एसिड और नशीली दवाएं मिल रही है।- रायपुर पुलिस के ऑपरेशन हंटर के दौरान यह खुलासा हुआ।

Amazon selling weapon

Chhattisgarh: खुलेआम नशीली दवाएं और जानलेवा हथियार डिस्काउंट के साथ बेच रहीं ऑनलाइन कंपनियां

रायपुर. ऑनलाइन कारोबार करने वाली कंपनियां मौत का सामान भी खुलेआम बेच रही है। सिर्फ एक क्लिक में ऑनलाइन चाकू, कटार, बंदूक, एसिड और नशीली दवाएं मिल रही है। इन ऑनलाइन वेबसाइट से मिले के अपराधी दहशत फैलाने वाले सामानों को खरीदकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस को चुनौती बने हुए हैं। रायपुर पुलिस के ऑपरेशन हंटर के दौरान यह खुलासा हुआ।

अब पुलिस ने ऑनलाइन कंपनियों को पत्र लिखकर दहशत का सामान उपलब्ध नहीं करवाने का निर्देश दिए हैं। निर्देश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी हैं।

Amazon selling weapon

रायपुर एसएसपी आरिफ शेख ने बताया कि ऑनलाइन कारोबार करने वाली कंपनियों को जिले में चाकू, कटार, बंदूक, एसिड और नशीली दवाएं डिलीवरी न करने के लिए पत्र लिखा है। कंपनियों के साथ-साथ कोरियर संचालकों और डिलीवरी ब्वॉय को भी निर्देश अवैध सामान डिलीवर ना करने का निर्देश दिया है। मनाही के बाद भी यदि कोई संचालक डिलीवरी करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Chhattisgarh News की खबर यहां बस एक क्लिक में

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो