scriptसचिन-सहवाग ही दर्शकों को लुभाने में सक्षम, विदेशी क्रिकेटरों का आकर्षण नहीं | Only Sachin-Sehwag is able to woo the audience | Patrika News

सचिन-सहवाग ही दर्शकों को लुभाने में सक्षम, विदेशी क्रिकेटरों का आकर्षण नहीं

locationरायपुरPublished: Mar 07, 2021 06:25:47 pm

Submitted by:

ramendra singh

विदेशी टीमों के खिलाडि़यों के प्रति क्रिकेटप्रेमियों में खास आकर्षण नहींश्रीलंका और वेस्ट इंडीज के मुकाबले में स्टेडियम में रहा सन्नाटा

सचिन-सहवाग ही दर्शकों को लुभाने में सक्षम, विदेशी क्रिकेटरों का आकर्षण नहीं

सचिन-सहवाग ही दर्शकों को लुभाने में सक्षम, विदेशी क्रिकेटरों का आकर्षण नहीं

रायपुर . रोड सेफ्टी क्रिकेट सीरीज में दर्शकों का टोटा है। इंडिया लीजेंड्स और बांग्लादेश के बीच मुकाबले में ही करीब 10 हजार वीर नारायण सिंह स्टेडियम तक पहुंचे थे। शनिवार को श्रीलंका और वेस्ट इंडीज के मुकाबले में महज कुछ सौ दर्शक ही स्टेडियम में दिखे। आयोजकों को उम्मीद थी कि25 से 30 हजार की भीड़ जुटेगी लेकिन लोगों का न आना हैरान करने वाला है। हालात ये थे कि शाम के वक्त तक टिकट काउंटर भी लगभग बंद ही पड़ा था। बाहर चाय, समोसे बेचने वालों के चेहरों पर भी कम भीड़ की वजह से मायूसी थी।

आयोजकों अब इंडिया लीजेंड्स के मैचों से ही उम्मीद
दर्शकों में स्टार खिलाड़ी सचिन, सहवाग, युवराज और पठान बंधु का आकर्षण है। पहले मैच में सहवाग ने जिस तरह 80 रन की आतिशी पारी खेली और इंडिया लीजेंड्स बगैर कोई विकेट खोए मैच घूमधडाके के साथ जीत लिया। वह काबिले तारीफ रहा। आयोजकों को भी उम्मीद जगी है कि इंडिया लीजेंड्स के मैचों में दर्शकों की भीड़ उमेडग़ी। शनिवार को स्टेडियम के अंदर का नजारा खाली था। बाहर अलग-अलग टीमों की टीशर्ट बेचने वालों ने दाम 100 से घटाकर 80 रुपए कर दिए थे, मगर इन्हें भी ग्राहक नहीं मिले।

9 मार्च को इंडिया का मुकाबला इंग्लैंड से

इंडिया और इंग्लैंड के बीच मुकाबला 9 मार्च को होना है। उस मैच की टिकटों के लिए लोगों उत्साह है। इंडिया की ओर से सचिन, सहवाग, युवराज, प्रज्ञान ओझा, इरफान और मोहम्मद कैफ से शानदार खेल की उम्मीेदें हैं वहीं इग्लैंड की ओर कप्तान केविन पीटरसन, केविन हैमिल्टन, तेज गेंदबाज मैथ्यू होगार्ड, रेयान साइडबाटम, मोंटी पनेसर के खेल पर दर्शकों की निगाहें होंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो